OTT सीजन 3 में नजर आएगा बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर होगी हैरानी
OTT सीजन 3 में नजर आएगा बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है और दर्शक अब बिग बॉस ओटीटी 3 की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि पहले प्रतियोगी को लेकर खुलासा हुआ है। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने साथ में हिस्सा लिया था। दोनों इस सीजन के सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक थे। हालांकि दोनों ट्राफी अपने नाम करने में नाकाम रहे। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की जैन को बिग बॉस OTT सीजन 3 के लिए अप्रोच किया गया है तथा उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि वह अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के बिना अकेले घर में एंट्री लेंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस OTT 3 इस वर्ष मई में जियो सिनेमा पर लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, चीजें अभी बहुत शुरुआती चरण में हैं तथा अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए निर्माताओं ने शीजान खान को भी अप्रोच किया है। शीजान एक टेलीविज़न एक्टर है, जिन्होंने अलादीन में काम किया था। हालांकि, शीजान दोनों ने अभी तक चल रही अटकलों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

वहीं, अंकिता लोखंडे भले ही बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम नहीं कर सकी, मगर उनकी झोली में कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। कास्टिंग एजेंट मुकेश छाबड़ा ने एक्स पर पोस्ट किया है कि अंकिता और आयशा खान को फिल्मों में कास्ट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव बने थे। अभिषेक मल्हान बिग बॉस OTT 2 में फर्स्ट रनर-अप थे और शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे। हालांकि, वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले एल्विश विजेता बनकर उभरे। बिग बॉस OTT सीजन 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल थी। वह 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ ट्रॉफी घर ले गईं थी। इसे करण जौहर ने होस्ट किया था।

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

करण कुंद्रा को देखते ही रो पड़े मुनव्वर फारुकी, फिर एक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क जाएंगे फैंस

बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -