बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO
बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले में अब केवल 2 दिन ही बचे हैं। शो शुरू होने के साथ बिग बॉस के घर में जो प्रतियोगी ग्रे शेड में दिखाई दिए थे वो अब हीरो बन गए और जो हीरो थे वो बाद में कुछ ही दिखाई दे रहे हैं। इस प्रकार से कई यादों के साथ ये शो अपने आखिरी पड़ाव पर है। ऐसे में अब शो को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं, जिनके बीच फिनाले में विनर की ट्रॉफी को लेकर टक्कर होगी। जहां कई सितारे अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को सपोर्ट करने बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाले हैं। तो वहीं, कई सोशल मीडिया पर ही अपने पसंदीदा के लिए वोट की मांग कर रहा है। 

इसी बीच रैपर बादशाह ने भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी को सपोर्ट किया। बादशाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में बादशाह किसी और को नहीं, बल्कि इस समय जनता के पसंदीदा बने मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में मुनव्वर कहते हैं, 'वैसे मुझे बोलने की जरूरत तो है नहीं कि बिग बॉस तो...इतना बोलते ही बैकग्राउंड में पटाखे बजने की आवाज आती है। फिर बादशाह अपनी बात को पूरा करते हुए बोलते हैं कि पटाखे भी बज रहे हैं ऑलरेडी मुनव्वर ही जीतेगा। तो फिर वोट करो क्योंकि ट्रॉफी तो पता ही है।'

टेलीविज़न के जाने-माने अभिनेता और द कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाने वाली अली असगर भी फुल ऑन मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट कर रहे हैं। अली ने अपने एक्स ट्विटर अकाउंट पर मुनव्वर को वोट कर जिताने की मांग की है। उन्होंने मुनव्वर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'कुछ रास्ता लिख देगा, कुछ मैं लिख दूंगा वो लिख जाते हैं मुश्किल, मैं मंजिल लिख दूंगा... मेरे भाई मुनव्वर को वोट दो।' इसके अतिरिक्त करण कुंद्रा ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर को सपोर्ट करने आ रहे हैं। 

मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स

मन्नारा चोपड़ा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, सुनकर एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -