बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को अपना विजेता मिल चुका है। मुनव्वर फारुकी ने टेलीविज़न की संस्कारी बहू अंकिता लोखंडे और बाकी प्रतियोगियों को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बिग बॉस के कई प्रशंसकों को लगा था कि अंकिता शो की विजेता बन सकती हैं या फिर टॉप 2 में तो पक्का होने वाली हैं। मगर अंकिता न तो शो की विनर बन पाईं तथा न ही टॉप 3 में अपनी जगह बना पाईं। अंकिता लोखंडे नंबर 4 पर रहीं।

शो न जीत पाने का दुख अंकिता के चेहरे पर साफ दिखाई दिया। फिनाले के बाद अंकिता लोखंडे जब घर जाने के लिए अपनी मां के साथ निकलीं तो वो बहुत निराश नजर आई। अंकिता ने पैपराजी को भी पोज नहीं दिए उनके चेहरे की मायूसी देखकर स्पष्ट जाहिर है कि शो न जीत पाने का उन्हें कितना दुख हुआ है। अंकिता को उदास देखकर लोग उनसे मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- मनारा को टॉप 3 में देखकर अंकिता जल गई।

वही एक दूसरे ने लिखा- हारने के बाद तनाव में चली गई। अन्य ने लिखा- हारने पर इतना एटीट्यूड जीत जाती तो क्या ही करती। एक और ने लिखा- हारकर रो रही है। वहीं, अंकिता लोखंडे के हारने पर उनकी जेठानी ने कहा- मुझे अभी भी यही लग रहा है कि पहले या दूसरे नंबर पर अंकिता को ही रहना चाहिए था, मगर ये बहुत गलत है। 

करण कुंद्रा को देखते ही रो पड़े मुनव्वर फारुकी, फिर एक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क जाएंगे फैंस

बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO

मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -