VIDEO: 'गहराइयां' की स्क्रीनिंग में पत्नी संग पहुंचे कपिल शर्मा, कैमरे के सामने कर डाली ये हरकत
VIDEO: 'गहराइयां' की स्क्रीनिंग में पत्नी संग पहुंचे कपिल शर्मा, कैमरे के सामने कर डाली ये हरकत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एवं अनन्या पांडे की मचअवेटेड मल्टीस्टारर मूवी गहराइयां शीघ्र ही लॉन्च होने वाली है. वही पिछले दिन मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. अपने क्रश दीपिका पादुकोण की मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ पहुंचे. इस के चलते कपिल शर्मा अपनी लेडी लव के साथ रोमांटिक मोमेंट साझा करते हुए दिखाई दिए.

वही कपिल शर्मा का उनकी पत्नी गिन्नी संग एक बेहतरीन वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कपिल मूवी देखने के पश्चात् पत्नी गिन्नी का हाथ थामें दिखाई दिए. कपिल एवं गिन्नी ने पैपराजी को भी एक साथ पोज दिए. इतना ही नहीं कपिल ने पैपराजी के सामने अपनी पत्नी को Kiss भी किया. कपिल के किस करने पर गिन्नी ब्लश करती हुई दिखाई दी.

वही कपिल एवं गिन्नी का ये जबरदस्त रोमांटिक मोमेंट प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है. प्रशंसक कपल के क्यूट अंदाज पर फिदा हो रहे हैं. एक शख्स ने कपिल एवं गिन्नी की सिजलिंग केमिस्ट्री पर कमेंट किया- वो मोहब्बत काफी गहरी होती है, जो आरम्भ ही फ्रेंडशिप से होती है. एक दूसरे शख्स ने लिखा- OMG. कपिल एवं गिन्नी कितने स्वीट हैं. वही अब गिन्नी और कपिल का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज कि खुला रह गया कर‍िश्मा तन्ना का मुँह, जानिए क्या है ऐसा खास?

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मुंबई आया था ये मशहूर एक्टर, लेकिन टीवी से बना करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -