आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर
आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' से घर घर में छाए पार्थ समथान आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। सीरियल में पार्थ ने अनुराग की भूमिका निभाई थी। इसके अतिरिक्त पार्थ समथान को उनकी एक और भूमिका से जाना गया, वह है 'कैसी ये यारियां' के मानिक मल्होत्रा। वही अब पार्थ शीघ्र ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसे लेकर अभिनेता बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पार्थ ने अपने इस प्रोजेक्ट पर खुलकर चर्चा की। आलिया भट्ट के साथ पार्थ स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे।

वही हाल ही में पार्थ समथान अपना म्यूजिक वीडियो 'सबकी बारातें आई' प्रमोट करते दिखाई दिए। इस वीडियो में पार्थ जारा येसमीन संग दिखाई दे रहे हैं। प्रोफेशनल लेवल पर पार्थ कई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं। कुछ के लिए वह तैयारियां भी कर रहे हैं। आलिया भट्ट संग बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी देते हुए पार्थ ने बताया, "हां, मैं आलिया संग स्क्रीन साझा कर रहा हूं। 15 फरवरी से फिल्म की शूटिंग आरम्भ होने जा रही है। आप सभी को इसके बारे में बाकी की जानकारी शीघ्र ही मिलेगी। मैं अभी इसके बारे में कुछ भी नहीं बोल सकता हूं। कुछ ही सप्ताहों में बाकी की चीजें आप सभी को पता चल जाएंगी।"

वही वर्ष 2021 में पार्थ समथान ने अपने बॉलीवुड डेब्यू की खबर दी थी। उन्होंने स्वयं कहा था कि आलिया भट्ट संग स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग बीते वर्ष आरम्भ होनी थी, मगर कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब कुछ ही दिनों में इसकी शूटिंग आरम्भ हो जाएगी। 

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मुंबई आया था ये मशहूर एक्टर, लेकिन टीवी से बना करियर

‘नागिन 6’ शो के कारण तेजस्वी प्रकाश को मिली BB15 की ट्रॉफी, अब एकता कपूर ने दिया ये जवाब

शादी में जबरदस्त लुक में नजर आए पवनदीप राजन और अरुण‍िता कांजीलाल, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -