Share:
गोविंदा को लेकर सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने कह दी ऐसी बात, असमंजस में पड़े फैंस
गोविंदा को लेकर सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने कह दी ऐसी बात, असमंजस में पड़े फैंस

जान माने मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक एवं बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के बीच हुई लड़ाई तो जगजाहिर रही है। अब हाल ही में टेलीकास्ट हुए 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा ने बताया कि उनके एवं मामा गोविंदा के बीच चीजें आहिस्ता-आहिस्ता ठीक हो रही हैं। नए एपिसोड में ऋचा अनिरुद्ध, मिनी माथुर, दीप्ति भट्टनागर एवं रेणुका शहाणे सहित परिजाद कोहला पहुंचीं। हर बार की भांति इस एपिसोड में कृष्णा 'सपना' के अवतार में स्टेज पर आईं। एक-एक करके उन्होंने अपने पंचेज मारने शुरू किए। 

रेणुका ने सपना से पूछा कि आप इतनी पतली कैसे हो गईं? इसपर सपना ने जवाब दिया कि गैप हो गया था न 6 महीने का। इसपर कपिल ने बोला- जब तुम्हें पता था कि बाकी के चैनल्स पैसा नहीं देते तो तुम वहां गई क्यों थीं? फिर कृष्णा, रेणुका के पति आशुतोष राणा पर जोक मारते हैं और उनसे कहते हैं कि मैम, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने आपकी सारी फिल्में देखी हैं। आपने हाल ही में एक फिल्म की, जिसका नाम था 'श्री श्री गोविंदा मेरा नाम'। 

कपिल ने इसपर सपना को करेक्ट करते हुए कहा कि फिल्म का नाम 'गोविंदा मेरा नाम' था। कृष्णा ने इसपर बोला कि मैं यह नाम डायरेक्टली नहीं ले सकता हूं। वो मेरे मामा हैं। इसके साथ ही कृष्णा पंच लाइन मारते हुए बोलते हैं कि पायजामा गिर जाए तो झुक के उठाने का और मामा रूठ जाए तो फट से पटाने का। बता दें कि कृष्णा एवं गोविंदा के बीच हुई लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों के बीच अबतक पैचअप नहीं हो पाया है। दोनों एक-दूसरे को पब्लिक में भी बहुत अवॉइड करते दिखाई देते हैं। अक्सर ही गोविंदा और कृष्णा दोनों को एक-दूसरे के लिए बातें कहते सुना गया है। कृष्णा एक तरफ मामा गोविंदा से सुलह करना चाहते हैं तो दूसरी तरफ गोविंदा अपना पक्ष रखते हुए चीजें कुछ अलग ही बताते नजर आते हैं। 

TVS की इस बाइक में मिल रहे शानदार फीचर्स

'मेरे पति रोते हैं...', मां बनने के बाद बोली सना खान

बेहद हटकर होगी 'बातें कुछ अनकही सी' की कहानी, यहाँ देंखे प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -