बिग बॉस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस को लगा झटका

बिग बॉस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इस हफ्ते एक शॉकिंग एलिमिनेशन देखने को मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर अंकित गुप्ता के घर से बाहर होने की खबर है। इस खबर ने बिग बॉस प्रशंसकों को बहुत निराश कर दिया है। कई लोग अंकित के एलिमिनेशन को अनफेयर बता रहे हैं। 

अंकित गुप्ता बिग बॉस हाउस के उन प्रतियोगियों में से हैं, जो ज्यादा बोलने में भरोसा नहीं रखते। शो की शुरूआत से ही अंकित ने हमेशा आवश्यकता के हिसाब से बात की। बार-बार टोके जाने के बाद अंकित अब प्रतियोगियों से घुलने-मिलने लगे थे। शो में उनकी हिस्सेदारी पहले से ज्यादा हो गई थी। इसके बाद भी उन्हें घर से बेघर कर दिया। बस यही बात प्रशंसकों को बिल्कुल रास नहीं आ रही है। बिग बॉस फैन क्लब पर अंकित के एलिमिनेशन को कंफर्म किया गया है। बताया जा रहा है कि अंकित को जनता ने नहीं, बल्कि प्रतियोगियों ने घर से बाहर किया है। वीकेंड का वार पर एक बजर राउंड रखा गया। इसमें प्रतियोगियों को तय करना था कि शो में नॉमिनेटेड लोगों में सबसे कम योगदान किसका है। अधिकतर प्रतियोगियों ने अंकित गुप्ता का नाम लिया। तत्पश्चात, अंकित की जर्नी यहीं खत्म हो गई। 

अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन की खबर से उनके प्रशंसक काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि शो में अंकित से कम योगदान विकास दे रहा है। वहीं कई लोगों ने साजिद खान को लेकर भी बिग बॉस को अनफेयर बताया है। सोशल मीडिया पर अंकित के फेवर में कई ट्वीट किए जा रहे हैं। हालांकि, एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। वही सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह कितनी सच साबित होती है ये देखने के लिए फैंस उत्साहित है।

गिरफ्तार हुआ उर्फी जावेद को रेप की धमकी देने वाला शख्स

जेल से वायरल हुई उर्फी जावेद की तस्वीर! बिना कपड़ो के आई नजर

'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -