'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार है शो में लंबे समय से अनुमान लगाए जा रहे हैं कि किसी नए अभिनेता की एंट्री होगी। पहले खबरें आई थीं कि सई की जिंदगी में कोई आएगा। फिर खबरें आईं की पाखी नई जिंदगी आरम्भ करेगी। अब एक बार फिर से चर्चा है कि सई के अपोजिट एक एंट्री हो रही है। इश्क में मरजावां 2 अभिनेता राहुल सुधीर शो में आ रहे हैं। वैसे उनका आना या न आना तो आगामी एपिसोड्स में पता चलेगा लेकिन इस समय जो ट्रैक चल रहा है उसे देखकर लग रहा है कि निर्माता कुछ ट्विस्ट ला सकते हैं।

गुम है किसी के प्यार में इस समय जो ट्रैक चल रहा है उसमें पाखी विराट से विश्वास खो चुकी है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि विराट उसका भरोसा जीतने का पूरा प्रयास कर रहा है। वह पाखी को यकीन दिलाएगा कि उसका हमेशा ध्यान रखेगा। पूजा के समय दोनों फिर से आग को साक्षी मानकर फेरे लेते हैं। विराट बोलता है कि वह पाखी को अर्धांगिनी मानकर नई शुरुआत करना चाहता है। यह बात सई वीडियोकॉल पर सुन लेती है। वह बहुत हर्ट हो जाती है। सई विराट के साथ काम भी नहीं करना चाहती। वह इस बात से परेशान है कि पाखी की जिंदगी में उसके कारण इतनी दिक्कत आ गई। सई पाखी के एक्सीडेंट के लिए भी कहीं न कहीं स्वयं को दोषी मानती है। 

वही अब रिपोर्ट्स हैं कि सई विराट और पत्रलेखा की जिंदगी से दूर जाकर नई जिंदगी आरम्भ करने का फैसला लेगी। खबरें ये भी हैं कि इश्क में मरजावां सीजन 2 के अभिनेता राहुल सुधीर शो में सई के लव इंट्रेस्ट बनकर आने वाले हैं। पहले भी खबरें थीं कि सई जगताप के साथ मूवऑन करने का निर्णय ले सकती है। हालांकि ऐसा हुआ नहीं था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में सई की जिंदगी बदलेगी और विराट का इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी। 

'लड़कों की अटेंशन चाहती है...', नेशनल टीवी पर टीना दत्ता के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने उगला जहर

शादी के 6 साल बाद पिता बनने वाले है ये मशहूर एक्टर, मैटरनिटी फोटोशूट शेयर कर दी खुशखबरी

MC Stan संग कोजी 'हुईं साउथ की सनी लियोनी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -