'बिग बॉस 17' के पहले एपिसोड से ही छाई ये कंटेस्टेंट, यूजर्स ने बताया- 'इस सीजन की एंटरटेनर'
'बिग बॉस 17' के पहले एपिसोड से ही छाई ये कंटेस्टेंट, यूजर्स ने बताया- 'इस सीजन की एंटरटेनर'
Share:

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका है। शो में बार एक से बढ़कर एक प्रतियोगी आए हैं। सभी शो में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पहले ही दिन प्रयास में लगे हैं। इस बार शो में एक प्रतियोगी ऐसी भी आई हैं जो पहले ही दिन दर्शकों के दिलों में छाने लगी हैं। ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि मनारा चोपड़ा है।

मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 के घर में एंट्री लेने वाली पहली प्रतियोगी थीं। उन्होंने स्टेज पर सलमान खान के साथ बहुत दिलचस्प बातें की थी और कई अजीब डिमांड रखी थी। उस समय तो मनारा चोपड़ा का वो अंदाज नेटिजन्स को पसंद नहीं आया था तथा लोग उन्हें इरिटेटिंग का टैग दे रहे थे। मगर अब पहले एपिसोड में मनारा चोपड़ा का असली रूप देख दर्शकों का नजरिया ही बदल गया है। मनारा बहुत मनोरंजनक लग रही हैं। उनकी क्यूट बातें और क्यूट अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। मनारा चोपड़ा की कॉमेडियन मुवव्वर फारुखी संग उनकी मस्ती भरी नोक झोक भी बहुत पसंद आ रही है। साथ ही वे अब तक घर में हर मुद्दे में अपनी होनेस्ट राय रख रही हैं। यहां तक की बिग बॉस ने तो मुनव्वर, मनारा और रिंकू को कंफेशन रूप में बुला कर अपना पसंदीदा प्रतियोगी का टैग भी दिया। 

सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मनारा की प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- "मनारा चोपड़ा बहुत मनोरंजक है। वे घर में रीयल वाइब दे रही हैं आगे देखते हैं क्या होता है।" दूसरे शख्स ने लिखा- "मनारा बिग बॉस 17 के घर में रॉक करने वाली हैं। वे क्यूट के साथ ही बहुत मनोरंजक हैं।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई रुबीना दिलैक, बोल्ड लुक देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

सलमान खान के सामने ही पति को मारने लगी ये हसीना, वीडियो देख दंग रह गए लोग

बिग बॉस 17 में आते ही मुनव्वर फारुकी ने खोली मेकर्स की पोल, एमसी स्टैन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -