बिग बॉस 17 में आते ही मुनव्वर फारुकी ने खोली मेकर्स की पोल, एमसी स्टैन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
बिग बॉस 17 में आते ही मुनव्वर फारुकी ने खोली मेकर्स की पोल, एमसी स्टैन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का आगाज 15 अगस्त से हो चुका है। शो में इस बार टेलीविज़न, बॉलीवुड, यूट्यूबर, पत्रकार तक के प्रतियोगी सम्मिलित हुए हैं। शो से अब सभी प्रतियोगियों के नाम पर से पर्दा उठ गया है। शो आरम्भ होने के साथ ही ख़बरों में आ गया है। दर्शक हमेशा की भांति ही इस विवादित शो को बहुत पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस 17 के घर को दिल, दिमाग और दम तीन भागों में बांटा गया है। शो के आरम्भ होते ही घर में प्रतियोगियों के बीच विवाद होने शुरू हो गए हैं। ऐसे में अब स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने शो को लेकर ऐसा हैरान करने वाला खुलासा किया है।     

बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही मुनव्वर फारुकी ने अपना गेम खेलना आरम्भ कर दिया है। मुनव्वर ने शो में पहुंचते ही उन्होंने न केवल  लोगों को बल्कि सलमान को भी अपने फनी जोक्स से जमकर मनोरंजन किया। इसी के चलते मुनव्वर ने सलमान को बताया कि निर्माताओं ने उनके साथ दो बार धोखा दिया। मुनव्वर ने बताया कि उन्हें पिछले सीजन यानी बिग बॉस 16 में आने के लिए दो बार ऑफर दिया गया, मगर लास्ट मोमेंट में उन्हें एमसी स्टैन के कारण मना कर दिया गया। उनकी जगह पर निर्माताओं ने एमसी स्टैन को ले लिया जो सीजन 16 के विनर भी बने। 

'बिग बॉस' के घर को 3 भागों यानी दिल, दिमाग और दम में बांटा गया है। दिल वाले हिस्से में ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हैं। दिमाग वाले हिस्से में यूके 07 राइडर, अरुण माशेट्टी, नवीद सोले, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल और सना रईस खान हैं। वहीं दम वाले जोन में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, तहलका प्रैंक, रिंकू धवन और फिरोजा खान हैं। 

अर्चना गौतम ने किया अभिषेक कुमार को एक्सपोज, किया ये बड़ा खुलासा

शो की पूरी फीस डोनेट कर देगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, खुद किया ऐलान'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री! खुद प्रोड्यूसर ने लगाई मुहर

घरवालों संग प्रैंक करना विक्की जैन को पड़ा भारी, नाराज हुई अंकिता लोखंडेमुनव्वर फारूकी ने सबके किया अनुराग डोभाल का पर्दाफाश, पकड़ा ये बड़ा झूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -