बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई रुबीना दिलैक, बोल्ड लुक देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया
बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई रुबीना दिलैक, बोल्ड लुक देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक जल्द पहले बच्चे को जन्म देंगी। वह कुछ दिनों पहले अमेरिका के लॉस एंजेलिस से बेबीमून मनाकर लौटी हैं। रुबीना और अभिनव को ट्रैवलिंग का बहुत शौक है तो उन्होंने नई-नई जगहें एक्स्प्लोर कीं। जब कपल ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की तो उन्होंने होने वाले बेबी को लिटिल ट्रैवलर बोला। रुबीना टेलीविज़न की सबसे स्टाइलिस्ट अभिनेत्रियों में से एक हैं। प्रेग्नेंसी में भी वह स्टाइल से बिल्कुल नहीं चूक रही हैं। नए वीडियो में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बोल्ड आउटफिट कैरी किया। 

रुबीना अलग-अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। सबसे पहले वह बेबी पिंक कलर के शॉर्ट ऑउटफिट में नजर आती हैं। तत्पश्चात, रुबीना ने मल्टीकलर क्रॉप टॉप के साथ ब्लू पैंट पहना। बालों का उन्होंने चोटी बनाया है। वीडियो में आगे वह ब्लैक ऑउटफिट में कैमरे के सामने पोज देती हैं। अंत में वह नियोन कलर के शॉर्ट ऑउटफिट के साथ बेज कलर के जैकेट में आती हैं। रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'अलग-अलग स्टाइल के सेाथ अलग-अलग मूड (नो स्विंग)...' 

वीडियो पर उनके प्रशंसकों ने जमकर प्यार लुटाया है। एक शख्स ने लिखा, 'जुड़वा हैं क्या?' एक ने कहा, 'यू आर किलर।' एक प्रशंसक ने कहा, 'मोस्ट स्टाइलिश मॉम।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि रुबीना ने कुछ महीने पहले पंजाबी फिल्म की शूटिंग समाप्त की। तत्पश्चात, वह अभिनव के साथ ट्रैवलिंग पर निकल गईं। रुबीना के मुख्य सीरियल में 'छोटी बहू', 'शक्ति', 'झलक दिखला जा' और 'बिग बॉस' सहित अन्य हैं।

बिग बॉस 17 में आते ही मुनव्वर फारुकी ने खोली मेकर्स की पोल, एमसी स्टैन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

अर्चना गौतम ने किया अभिषेक कुमार को एक्सपोज, किया ये बड़ा खुलासा

शो की पूरी फीस डोनेट कर देगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, खुद किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -