सलमान खान के सामने ही पति को मारने लगी ये हसीना, वीडियो देख दंग रह गए लोग
सलमान खान के सामने ही पति को मारने लगी ये हसीना, वीडियो देख दंग रह गए लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका हे। वही शो के शुरू होते ही कई प्रोमो भी सामने आने शुरू हो गए हैं। प्रतियोगियों के बीच झगड़े और नोकझोंक के साथ मारपीट तक के वीडियो सामने आ रहे हैं। मगर इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान होने होने वाले हैं। शो में आए एक प्रतियोगी की पत्नी ने उसे सलमान खान के सामने ही जमकर थप्पड़ लगाए और सलमान खान उनके झगड़े को देखकर खूब मजे लेते नजर आए। 

सलमान खान के शो में तहलका प्रैंक के नाम से मशहूर सनी आर्या ने एंट्री ली है। सनी ने घर में आते ही अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है। सनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के पश्चात् आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान, सनी और प्रतियोगी खान जादी को एक ही हथकड़ी में कैद कर देते हैं। तत्पश्चात, वह सनी से बोलते हैं कि खान जादी की प्रशंसा करें। बस फिर क्या था, सनी ने आव देखा न ताव उसकी जमकर प्रशंसा करना शुरू कर दिया। इसके बाद पीछे से सनी की पत्नी दीपिका आर्या आ जाती हैं। वह सनी की जमकर पिटाई करती हैं और सलमान से बोलती हैं कि ये शादीशुदा आदमी है। 

फिर सनी डर के मारे बोलते हैं कि मैंने पहले ही बोला था यहां पर टास्क हो सकता है। सर ही करवा रहे हैं ये टास्क। इस पर दीपिका बोलती हैं मेरे को नहीं करवाने कोई टास्क। ये मेरे से बोल रहा था कि ये एक पारिवारिक शो है। सलमान बोलते हैं हां है ये फैमिली शो ही है, मगर इन्होंने आते ही इस शो को बिगाड़ दिया। फिर दीपिका बोलती हैं कि सर ये क्या कर रहे हो ये ना करो खुलवा दो हथकड़ी मेरा तलाक हो जाएगा। फिर सलमान बोलते हैं कि ये बिग बॉस का आदेश है हथकड़ी तब तक नहीं खुलेगी जब तक उनका आदेश नहीं होगा। फिर सलमान हंसने लगते हैं तथा बोलते हैं कि क्या आप ही प्रैंक कर सकते हैं हम नहीं। आपको बता दें कि सनी आर्या दिल्ली के उत्तम नगर के रहने वाले हैं। वह एक जाने माने यूट्यूबर हैं। यूट्यूब पर तहलका प्रैंक नाम से उनका एक चैनल है, जहां वे अपनी नई-नई वीडियो के साथ दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। 

अर्चना गौतम ने किया अभिषेक कुमार को एक्सपोज, किया ये बड़ा खुलासा

शो की पूरी फीस डोनेट कर देगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, खुद किया ऐलान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री! खुद प्रोड्यूसर ने लगाई मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -