बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बना बॉस मीटर का विनर
बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बना बॉस मीटर का विनर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में सबसे अधिक ख़बरों में रहने वाले प्रतियोगियों में से एक हैं अभिषेक कुमार। अभिषेक पहले दिन से बहुत ख़बरों में हैं क्योंकि उन्होंने शो में एंट्री ही एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के साथ थी। इसके अतिरिक्त वह शो में भी काफी एक्टिव रहते हैं तथा खुलकर खेलते हैं। अब अभिषेक के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी आई है जिसे सुनकर वे खुशी से झूम उठेंगे।

अभिषेक इस सप्ताह बॉस मीटर के विनर बन गए हैं। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया, 'शोर मचाने के लिए हो जाएं तैयार क्योंकि जनता ने अभिषेक कुमार को बनाया है इस सप्ताह के बॉस मीटर का विनर।' अभिषेक कुमार के प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं कि अभिषेक हम चाहते हैं कि आप ना सिर्फ बॉस मीटर बल्कि शो के भी विनर बनें। शो में कुछ दिनों से अभिषेक, खानजादी के बहुत नजदीक आ रहे हैं। वह उनके साथ बहुत फ्लर्ट करते हैं। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई भी होती है, मगर अभिषेक फिर खानजादी के पास आ जाते हैं। हालांकि खानजादी को शक था कि कहीं गेम के लिए तो अभिषेक ऐसा नहीं कर रहे, लेकिन अभिषेक ने क्लीयर किया कि वह खानजादी को लेकर सीरियस हैं।

शो के नए एपिसोड में खानजादी और अभिषेक के बीच एक हैम्पर के लिए लड़ाई हो जाती है तथा इसके चलते अभिषेक उन्हें फेक तक कह देते हैं। वहीं खानजादी भी फुल लड़ाई के मूड में होती हैं तथा बोलती हैं कि आप सब कैमरे के लिए करते हो। इस लड़ाई को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं कि क्या ये रिश्ता बनते ही टूट जाएगा तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि कोई बात नहीं बाद में दोनों फिर साथ हो जाएंगे। अब दोनों के बीच के बॉन्ड का क्या होता है यह तो आगामी एपिसोड में पता चलेगा।

अभिषेक और खानजादी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी ईशा

मना करने के बाद भी अंकिता से बात कर रहे थे विक्की तो भड़के बिग बॉस, निकाला बाहर

ये कंटेस्टेंट होंगी बिग बॉस विनर! मन्नारा चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -