ये कंटेस्टेंट होंगी बिग बॉस विनर! मन्नारा चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा
ये कंटेस्टेंट होंगी बिग बॉस विनर! मन्नारा चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में अब मन्नारा चोपड़ा एवं अंकिता लोखंडे के बीच जरा भी नहीं पट रही। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों में तू-तू-मैं-मैं हो रही है। अब अंकिता की दुश्मन ऐश्वर्या शर्मा भी मन्नारा की दोस्त हो गई हैं। अब एक गॉसिप सेशन के चलते मन्नारा सना से बातचीत कर रही थीं। इस बीच उन्होंने कहा कि अंकिता लोखंडे टॉप 3 में होंगी, इस बात का उन्हें पूरा भरोसा है। मन्नारा ने एक एक्स प्रतियोगी का भी जिक्र किया। उनके मुताबिक वह कुछ नहीं करती थी मगर फाइनल्स में पहुंच गई थी। यह वीडियो वायरल वायरल हो रहा है अब लोग इस पर कई नाम गेस कर रहे हैं।

मन्नारा और अंकिता लोखेंडे एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं देख पा रहीं। बात-बात पर दोनों की बहस हो रही है। मन्नारा और अंकिता को जब भी अवसर मिल रहा है एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगल रही हैं। मन्नारा, ऐश्वर्या और सना के बीच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मन्नारा कहती हैं कि उन्हें फालतू का खीखी-खाखा पसंद नहीं है। वह सना की प्रशंसा करती हैं कि वह पढ़े-लिखे बैकग्राउंड से हैं। इस पर सना कहती हैं कि विक्की को अंकिता के सिवा कोई पसंद नहीं करता। फिर भी कोई उनके खिलाफ स्टैंड नहीं लेता। सना कहती हैं कि हमेशा वही भिड़ती हैं। तीनों पावर वाले टास्क पर बात कर रही थीं। सना कहती है कि मुनव्वर भी डरपोक है। सना कहती हैं कि मुनव्वर स्टैंड लेते-लेते डर जाता है। उसमें केपेबिलिटी है पर बाहर नहीं ला रहा। वह दूर की सोच रहा। 

ऐश्वर्या कहती हैं कि टास्क में मुझे अनडिजर्विंग बोला। मन्नारा कहती हैं कि उन्हें बोला कि कुछ आता नहीं है। फिर मन्नारा कहती हैं कि अंकिता टॉप 3 में होगी तुम मुझसे आज लिखवा लो। ऐश्वर्या कहती हैं वह जीत जाएंगी तो सना कहती हैं कि जीतेगी नहीं। मन्नारा एक एक्स कंटेस्टेंट का नाम लेकर कहती हैं एक वह कुछ नहीं करती थी। न किचन में कुछ खास करती थी मगर उसकी फुटेज ऐसी आती थी। वह फिनाले तक पहुंची थी। मन्नारा कहती हैं कि उन्हें उसका नाम नहीं याद है पर सच में सुना है ऐसा। मन्नारा के इस कमेंट पर लोगों ने की नाम गेस किए हैं। कई लोगों को लग रहा है कि वह दीपिका कक्कड़ के बारे में बोल रही थीं। वहीं कुछ लोगों ने प्रियंका चाहर चौधरी तथा निमृत का नाम लिखा है। 

बिग बॉस को लेकर मनीषा रानी का बड़ा खुलासा, बताया स्क्रिप्टिड है या नहीं?

मन्नारा चोपड़ा ने सबके सामने इस कंटेस्टेंट को किया KISS, देखती रह गई अंकिता लोखंडे

VIDEO! नेशनल टीवी पर समर्थ करने लगा ऐसी हरकतें, देखकर दंग रह गई मन्नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -