अभिषेक और खानजादी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी ईशा
अभिषेक और खानजादी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी ईशा
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों निरंतर खबरों में छाया हुआ है। इस शो में कभी प्यार की लहरें उमड़ती नजर आ रही हैं तो कभी वो एक-दूसरे पर ही कीचड़ उछालते दिखाई देते हैं। इसी बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो को देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। प्रोमो में शो के नए कपल मतलब अभिषेक कुमार और खानजादी एक-दूसरे पर चिल्लाते और इल्जाम लगाते दिखाई दे रहे हैं। इनके झगड़ों के बीच सभी प्रतियोगी मजे लेते नजर आ रहे हैं तो ईशा नाचती दिखाई दे रही हैं।  

बिग बॉस 17 के आगामी एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक और खानजादी एक दूसरे पर चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक, खानजादी से बोलते हैं कि हैंपर के लिए झूठ कोई ऐसा कैसे कर सकता है। कोई किसी की फीलिंग्स के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। कुछ तो शरम करो। तुम इतनी फेक कैसे हो सकती है। अभी भी जो तुमने किया कुछ तो शरम करो। तुम उस दिन भी फेक थी आज भी फेक हो हमेशा ही फेक रहोगी। तुमने मेरा दिल तोड़ा है, उस दिन ब्रेकिंग न्यूज में बोल कर। 

तत्पश्चात, अभिषेक चिल्लाते हुए प्रतयोगियों को बताते हैं कि उस दिन भी इसने ब्रेकिंग न्यूज में झूठ बोला कि मेरा दिल इस पर आ गया है। बाद में पता चला कि इसने झूठ बोला है। अरे दस हैंपर मैं दे दूंगा इसको। अभिषेक अपने आगे खानजादी को बोलने ही नहीं देते हैं। वहीं, दोनों के इस झगड़े में पूरा घर हंसते और मजे लेता दिखाई दे रहा है। यही नहीं, अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड ईशा तो वीडियो में डांस करती नजर आ रही रही हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्हें सबसे अधिक मजा आ रहा है। 

VIDEO! ऐश्वर्या पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, सबके सामने लगाई जमकर क्लास

बिग बॉस को लेकर मनीषा रानी का बड़ा खुलासा, बताया स्क्रिप्टिड है या नहीं?

मन्नारा चोपड़ा ने सबके सामने इस कंटेस्टेंट को किया KISS, देखती रह गई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -