कपिल शर्मा शो से बाहर नहीं हुआ ये कॉमेडियन, पहले एपिसोड में ही आ गया नजर
कपिल शर्मा शो से बाहर नहीं हुआ ये कॉमेडियन, पहले एपिसोड में ही आ गया नजर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो की 10 सितंबर को शुरुआत हो चुकी है। सबके पसंदीदा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल के शो की शुरुआत की। फिर शो के सभी स्टार्स का परिचय कराया जाता है। बहुत समय से बातें हो रही थीं कि इस बार कपिल शर्मा शो पर उनके विशेष दोस्त चंदन प्रभाकर यानी चंदू चायवाला दिखाई नहीं देंगे। इन खबरों के बीच चंदू ने ये बयान दिया कि वो काम से ब्रेक ले रहे हैं। इसलिये वो कपिल के शो के नये सीजन का हिस्सा नहीं हैं। 

वही लंबे वक़्त से लोग कपिल शर्मा शो के नये सीजन के इंतजार में बैठे थे। कपिल शर्मा अपने बड़े से परिवार के साथ टेलीविज़न पर दस्तक दे चुके हैं। अब जिस शो का इतनी बेसब्री से इंतजार किया हो, उसे देखने की खुशी ही अलग होती है। हांलाकि, इस बात का भी गम था कि इस बार द कपिल शर्मा शो पर चंदन प्रभाकर नहीं नजर आएँगे। लेकिन ये क्या। शो में चंदू ने एंट्री ली, लेकिन उनका रूप बदला हुआ था। 

कपिल शर्मा शो के नए सीजन में चंदन प्रभाकर चंदू चायवाला नहीं, बल्कि इडली वाला बनकर आये। मजेदार बात ये है कि शो पर वो अकेले नहीं आए, बल्कि उनकी पत्नी पुष्पा भी दिखाई दी। चंदन प्रभाकर स्क्रीन पर बहुत ज्यादा देर के लिये, तो दिखाई नहीं दिए। लेकिन हां वो जितनी भी देर के लिये एपिसोड में रहे दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी। 

उर्फी जावेद से डरा ये लड़का, जानिए पूरा मामला

रिलीज हुआ राखी-आदिल का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO

'अभी न खरीदें TV, फोन और ये प्रोडक्ट, कुछ दिन के बाद हम FREE देंगे', बड़ी कंपनी का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -