'अभी न खरीदें TV, फोन और ये प्रोडक्ट, कुछ दिन के बाद हम FREE देंगे', बड़ी कंपनी का ऐलान
'अभी न खरीदें TV, फोन और ये प्रोडक्ट, कुछ दिन के बाद हम FREE देंगे', बड़ी कंपनी का ऐलान
Share:

भारत में फेस्टिज सीजन शुरू होने की तयारी में हैं। इस वजह से Flipkart और Amazon जैसी ई-कॉमर्स साइट्स ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर और छूट की घोषणाएं कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ, Xiaomi इसके विपरीत कर रहा है। जी दरअसल शाओमी अपने फैन्स को अभी गैजेट्स न खरीदने की सलाह दे रहा है। जी हाँ, और इसकी वजह बहुत खास है। जी दरअसल, शाओमी एक कैंपेन लेकर आया है जो फैन्स को अभी एक नया फोन या गैजेट नहीं खरीदने का सुझाव देता है, बल्कि इसके बजाय, ब्रांड अपनी अपकमिंग सेल का विज्ञापन कर रहा है जहां फेस्टिव सीजन के दौरान शाओमी प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे।

जी दरअसल शाओमी की अपकमिंग 'टेक का शुभ मुहूर्त' सेल भारत में अपने प्रोडक्ट्स के लिए ब्रांड की फेस्टिव सेल है। इससे पहले, कंपनी अपने 'Dont Buy Tech Yet' हैशटैग का विज्ञापन कर रही है, जो यूजर्स को अपनी अपकमिंग फेस्टिव सेल के लिए और अधिक आकर्षित कर रही है। आपको बता दें कि ऐसा लग रहा है कि कंपनी दिवाली से पहले बड़ी सेल करेगी। यह सेल भारत में 20 सितंबर से शुरू होने वाली है। हालाँकि सबसे बड़ी और गौर करने वाली बात यह है कि अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल भी इसी समय सीमा के दौरान शुरू होंगी। वैसे अब तक शाओमी ने यह खुलासा नहीं किया है कि सेल के दौरान किस प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट दी जाएगी। हालांकि, हम जानते हैं कि न केवल फोन, बल्कि ब्रांड के अधिक गैजेट और अन्य डिवाइस भी सेल पर उपलब्ध होंगे। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, सेल में उपलब्ध प्रमुख डिवाइस स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी होंगे।

आपको बता दें कि कंपनी 15 सितंबर से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑफर्स का खुलासा करेगी। जी हाँ और स्पिन द व्हील, सुपर स्लॉट मशीन और पटाका रन कॉन्टेस्ट भी हैं जहां आप Xiaomi Smart TV, एक Redmi Note 11SE और बहुत कुछ FREE में जीत सकते हैं। इसके अलावा, शाओमी अपने नए लॉन्च डिवाइस जैसे Redmi A1 और Redmi 11 Prime Series को भी सेल में पेश करेगी।

तमिल लड़की से शादी करेंगे राहुल गांधी!, मनरेगा वर्कर की बात पर कांग्रेस नेता का रिएक्शन

एक जैसे दीखते है बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर्स, एक को मिली कामयाबी लेकिन एक के होते भी नहीं चर्चे

केजरीवाल सरकार को बड़ा झटका, लो फ्लोर बस खरीद मामले में LG ने दी CBI जांच की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -