उर्फी जावेद से डरा ये लड़का, जानिए पूरा मामला

उर्फी जावेद से डरा ये लड़का, जानिए पूरा मामला
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद फैशनिस्टा होने के साथ बेहद बोल्ड एवं बेबाक अभिनेत्री भी हैं। उर्फी जावेद उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब देना जानती हैं। अब उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हेटर की चैट के कुछ स्क्रीनशॉट्स साझा करके उसे लताड़ लगाई है तथा पुलिस में शिकायत करने की बात भी कही है। 

हाल ही में उर्फी जावेद ने अब दो टीनेजर लड़कों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं, जिसमें उन्होंने ऑउटफिट को लेकर भद्दे कमेंट्स किए हैं। उर्फी ने दोनों लड़कों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स साझा करके लिखा- 17 वर्ष के लड़कों का ऐसा माइंडसेट है कि लड़कियां अपनी इच्छा के कपड़े पहनकर आजादी का गलत उपयोग करती हैं। ऐसे बयान से पता चलता है कि यंग लड़के भी ऐसा सोचते हैं कि महिलाएं उनके कंट्रोल में रहना चाहिए। 

आगे उर्फी ने लिखा- डियर सोसाइटी अपने लड़कों को सिखाएं। कई लड़कियां रेप, वॉयलेंस, धमकियों, गालियों तथा हैरेसमेंट से बच जाएंगी। उर्फी ने कॉलेज छात्रा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल साझा करते हुए अपनी दूसरी स्टोरी में उसके माता-पिता से रिक्वेस्ट की वो अपने बच्चों को संभाल लें। उर्फी ने लिखा- आज कल के बच्चे। जिसका भी बच्चा है देख लो यार, बातें जेल जाने लायक और औकात बेल की लग नहीं रही। उर्फी जावेद ने अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए बोला कि वो पुलिस में मुकदमा दर्ज करेंगी। पुलिस का नाम सुनकर हेटर डर गया और उर्फी से माफी मांगने लगा। उर्फी ने चैट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा- स्कूल और कॉलेजों में हमें एंटी बुलिंग और साइबर क्लासेस लेने की आवश्यकता है। 

रिलीज हुआ राखी-आदिल का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO

'अभी न खरीदें TV, फोन और ये प्रोडक्ट, कुछ दिन के बाद हम FREE देंगे', बड़ी कंपनी का ऐलान

एक जैसे दीखते है बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर्स, एक को मिली कामयाबी लेकिन एक के होते भी नहीं चर्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -