रिलीज हुआ राखी-आदिल का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO
रिलीज हुआ राखी-आदिल का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कपल राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल इस समय ख़बरों में बने हुए है। वहीं अब लगता है कि आदिल पर राखी का रंग भी चढ़ने लगा है। और ये बात किसी खास कारण से कही जा रही है। अब तक राखी यही बात बोलती दिखाई दी हैं कि आदिल के उनकी जिंदगी में आने से वो बहुत बदल गई हैं और पूरी तरह राखी उनके रंग में रंगी हुईं दिखाई भी दे रही थीं मगर अब लगता है कि राखी बदले ना बदले आदिल ही कहीं ना बदल जाएं। क्योंकि अब आदिल राखी के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं। 

हाल ही में दोनों एक इवेंट पर नजर आए जहां हमेशा की भांति राखी फुल ऑन मूड में थीं मगर आदिल ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। वही अब सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं तथा कह रहे हैं कि राखी ने आदिल को अपने जैसा ही बना डाला है। 

यूं तो आदिल एक बिजनेसमैन हैं मगर राखी से जुड़ने के बाद अब वो भी मनोरंजन जगत का हिस्सा बन गए हैं। वो राखी सावंत के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए हैं। जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 10 सितंबर को ही रिलीज इस गाने को अब तक बहुत बार देखा जा चुका है। खबर ये भी है कि जल्द ही राखी सावंत एवं आदिल एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। राखी इस रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर दिखाई दे रही हैं तथा आदिल के परिवार से भी मिल चुकी हैं।    

'अभी न खरीदें TV, फोन और ये प्रोडक्ट, कुछ दिन के बाद हम FREE देंगे', बड़ी कंपनी का ऐलान

एक जैसे दीखते है बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर्स, एक को मिली कामयाबी लेकिन एक के होते भी नहीं चर्चे

TVS से लेकर Suzuki Motors तक जानिए किसने कितनी यूनिट्स को किया सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -