उर्फी जावेद को कॉल कर अश्लील बातें करना लगा ये लड़का, एक्ट्रेस ने वायरल किया नंबर
उर्फी जावेद को कॉल कर अश्लील बातें करना लगा ये लड़का, एक्ट्रेस ने वायरल किया नंबर
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा हमेशा ही वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक्स और काम के डिटेल्स साझा करती रहती हैं। एक चीज और जो उर्फी कभी-कभी अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से सबको बताती हैं, वो उनके साथ होने वाले अजीबोगरीब किस्से हैं। 

वही इस बार उर्फी जावेद ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें एक फोन नंबर है। उर्फी ने बताया कि ये नंबर एक ऐसे लड़के का है जिसने उर्फी को कॉल करके उनके साथ अश्लील बातें की हैं तथा इसपर उर्फी ने बोला है कि वो पुलिस केस फाइल करके इस लड़के के खिलाफ एक्शन लेंगी। उर्फी जावेद ने जो इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट साझा किया है, वो उन्हीं के स्मार्टफोन के कॉल लॉग का है। स्क्रीनशॉट के साथ उर्फी ने उस युवक को एक मैसेज भी लिखा है। 

बता दें कि इस युवक ने उर्फी को फोन करके बहुत अश्लील बातें कहीं तथा अपने प्राइवेट पार्ट्स को भी डिस्कस किया। उर्फी बहुत नाराज हैं। उर्फी ने स्क्रीनशॉट में जो नंबर साझा किया है, वो उसी लड़के का है तथा उर्फी ने नंबर को ब्लर भी नहीं किया है। उर्फी ने अपने स्क्रीनशॉट में यह भी लिखा है कि वो पुलिस केस अवश्य फाइल करेंगी। साथ ही, उर्फी ने यह भी बोला है कि उनके प्रशंसक यदि फ्री हों तो इस नंबर पर कॉल करके इस लड़के को खरी-खोटी सुना सकते हैं। वही उर्फी का ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

फैशन शो में छाई गौहर खान, लुक देखकर थमीं सबकी सांसें

खुलेआम उर्फी जावेद ने इस शख्स से कहा 'I LOVE YOU', वायरल हुई तस्वीर

बिग बॉस में इस एक्टर के किस पर मचा हंगामा, स्टार्स के साथ भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -