फैशन शो में छाई गौहर खान, लुक देखकर थमीं सबकी सांसें
फैशन शो में छाई गौहर खान, लुक देखकर थमीं सबकी सांसें
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान अपने बिंदास अंदाज के लिए लोकप्रिय हैं। हाल ही में ये गौहर खान लैक्मे फैशन वीक में शामिल होने पहुंचीं। इस फैशन शो में गौहर खान बहुत बोल्ड अंदाज में नजर आई। अब गौहर के इस लुक की तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं तथा खूब वायरल हो रहे हैं। 

वही बात यदि गौहर खान के इस लुक की करें तो गौहर इस के चलते सिंगल शोल्डर ड्रेस में काफी प्यारी नजर आ रही थीं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौहर खान ब्लू कलर के वन पीस में बहुत बोल्ड नजर आ रही थीं। गौहर की ड्रेस जहां नीचे से हाई स्लिट थी तो वहीं पीछे से डीप नेक तथा ऊपर से एक तरफ से स्ट्रैपी लुक उनके इस लुक में चार चां लगा रहे थे। गौहर खान अपने इस रैंप लुक को लाउड मेकअप स्ट्रेट बाल तथा हाई हील्स के साथ पूरा किया। इसके साथ-साथ गौहर की कॉन्फीडेंट वॉक पर हर किसी की निगाहें थमी रह गईं। कमेंट सेक्शन में भी प्रशंसक उनके इस लुक की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

गौहर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अब एक बार फिर से गौहर ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं। सोशल मीडिया यूजर्स गौहर खान के इस लुक की तथा फोटोज और वीडियो की डिमांड कर रहे हैं। गौहर का ये लुक इस समय छाया हुआ है।

बिग बॉस में इस एक्टर के किस पर मचा हंगामा, स्टार्स के साथ भड़के लोग

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये VIDEO

येलो ड्रेस में हिना खान ने बिखेरा हुस्न का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -