खुलेआम उर्फी जावेद ने इस शख्स से कहा 'I LOVE YOU', वायरल हुई तस्वीर
खुलेआम उर्फी जावेद ने इस शख्स से कहा 'I LOVE YOU', वायरल हुई तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है। एक समय में उर्फी अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को डेट कर रही थीं। वैसे तो उर्फी और पारस के ब्रेकअप को वर्षों बीत गए मगर हाल-फिलहाल में दोनों एक दूसरे के टच में हैं तथा सोशल मीडिया पर कई बार दोनों स्टार्स ने इंटरैक्ट भी किया है। 

आपको बता दें कि अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी दोबारा पारस कलनावत के प्यार में पड़ गई हैं। उर्फी ने पारस के लिए खुलेआम, इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार किया है। बता दें कि 12 अक्टूबर, 2022 की रात को उर्फी ने अपना प्री-बर्थडे सेलीब्रेट किया जिसकी फोटोज एवं वीडियोज वायरल हो रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो उनके एक्स बॉयफ्रेंड, पारस कलनावत ने साझा किया है जिसको कुछ इस अंदाज में उर्फी ने रीशेयर किया है कि ऐसा लग रहा है कि उर्फी एक बार फिर पारस के प्यार में पड़ गई हैं। 

बता दें कि पारस कलनावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो बनाकर डाला है जिसमें उर्फी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उर्फी रो रही हैं क्योंकि सभी जिस प्रकार उनके बर्थडे को मना रहे हैं, वो भावुक हो गईं। इस वीडियो को साझा करके पारस ने प्यार से लिखा कि कोई ऐसे रोता है क्या।। पारस ने यह भी बोला कि ये तो प्री बर्थडे है, वो उन्हें उनके जन्मदिन यानी 15 अक्टूबर को भी विश करेंगे। इस वीडियो को रीपोस्ट करके उर्फी जावेद ने बस एक लाइन लिखी है तथा ये एक लाइन ही बहुत है, उनकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए। वीडियो अपनी स्टोरी पर साझा  करके उर्फी ने लिखा है, 'लव यू पारस'। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बिग बॉस में इस एक्टर के किस पर मचा हंगामा, स्टार्स के साथ भड़के लोग

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये VIDEO

येलो ड्रेस में हिना खान ने बिखेरा हुस्न का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -