एक जैसे दीखते है बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर्स, एक को मिली कामयाबी लेकिन एक के होते भी नहीं चर्चे
एक जैसे दीखते है बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर्स, एक को मिली कामयाबी लेकिन एक के होते भी नहीं चर्चे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के छोटे भाई राजू खेर (Raju Kher) भी एक मंझे हुए अभिनेता हैं मगर उनकी चर्चा कम ही होती है। 11 सितंबर 1957 में पैदा हुए राजू फिल्मों, टेलीविज़न के बाद अब वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं मगर उन्हें कम लोग ही जानते हैं। राजू भी अनुपम खेर की भांति ही उम्दा कलाकार हैं तथा फिल्म ‘ऊंचाई’ में भी काम कर रहे हैं। चलिए अभिनेता के जन्मदिन पर दिखाते हैं दोनों भाईयों की बॉन्डिंग और एक विशेष अंतर।।।

राजू खेर और अनुपम खेर तकरीबन एक जैसे ही नजर आते हैं, अचानक देखने पर अंतर कर पाना कठिन है। दोनों ही भाईयों ने अभिनय की दुनिया में करियर बनाया। राजू खेर ने फिल्म ‘गुलाम’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘डेल्ही बेली’। ‘शूटआउट वडाला’, ‘कृष 3’ जैसी तमाम फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊचाई’ में राजू खेर भी काम कर रहे हैं। फिल्म के शूटिंग सेट से राजू ने अमिताभ बच्चन के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की थी। 

राजू भी तमाम फिल्म और टेलीविज़न धारावाहिक में काम कर चुके हैं। फिल्मों और टेलीविज़न के अतिरिक्त समय के साथ कदमताल करते हुए अब वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं। तेज सप्रू के साथ ‘रेस’ सीरीज में काम किया। अनुपम खेर एवं राजू खेर सोशल मीडिया पर एक साथ फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं। दोनों भाईयों के बीच बहुत प्यार है।

TVS से लेकर Suzuki Motors तक जानिए किसने कितनी यूनिट्स को किया सेल

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी भारती सिंह, खुद दिया ये बयान

सिर से पांव तक गहनों से लदीं श्वेता तिवारी की लाड़ली, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -