उर्फी जावेद से शादी करना चाहता है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, वीडियो शेयर कर किया प्रपोज
उर्फी जावेद से शादी करना चाहता है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, वीडियो शेयर कर किया प्रपोज
Share:

मशहूर सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर और यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार मजेदार वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। वो हर दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो बनाते हैं, जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है। हाल ही में उन्होंने उर्फी जावेद को लेकर एक वीडियो साझा किया है, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

वीडियो में पुनीत, उर्फी से अपने प्यार का इजहार करते नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर कहा- उर्फी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मैं आपसे बहुत दिनों से एक बात कहना चाहता था। लेकिन मैं कह नहीं पा रहा था। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मुझे आप जैसी लड़की की तलाश थी। आपसे हाथ जोड़कर कह रहा हूं कि मेरे प्यार को अपना लो। मैं आपसे शादी करना चाहता हूं। पुनीत एक जाने-माने यूट्यूबर हैं तथा उनकी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। 

उनका इस प्रकार वीडियो बनाकर उर्फी से शादी की बात कहना लोगों को पसंद नहीं आया। एक शख्स ने लिखा- वो आपकी बेटी की उम्र की है। कुछ तो शर्म करो। वही कई लोगों ने कहा कि 'उर्फी के इतने भी बुरे दिन नहीं आए कि वो आपसे शादी करे।' एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'प्यार और शादी का मजाक ना बनाएं, तो बेहतर होगा।' वही पुनीत ने तो अपनी बात कह दी। इसको लेकर वो ट्रोल भी हो रहे हैं। अब देखते हैं कि उर्फी इस प्रपोजल पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं।

बिग बॉस ने मुनव्वर फारुकी के सामने खोली अंकिता लोखंडे की पोल, सजा मिलने पर खूब रोईं एक्ट्रेस

शहनाज गिल के बाद बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के डायलॉग का बना गाना, इंटरनेट पर हो रहा है जमकर वायरल

इन 2 कंटेस्टेंट पर मंडराया बिग बॉस से एविक्ट होने का खतरा, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -