शहनाज गिल के बाद बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के डायलॉग का बना गाना, इंटरनेट पर हो रहा है जमकर वायरल
शहनाज गिल के बाद बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के डायलॉग का बना गाना, इंटरनेट पर हो रहा है जमकर वायरल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस समय ऑरा धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में इस कोरियन गायक ने बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की थी। आने के बाद से ही ऑरा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ऑरा की हरकतें लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। कभी ऑरा टूटी फूटी हिंदी में बोलते नजर आ रहे हैं तो कभी प्रत्तियोगियों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में तो ऑरा प्रत्तियोगियों के झूठे बर्तन मांजते नजर आए। इस के चलते ऑरा ने देसी लड़की की भांति बिग बॉस को खूब नखरे दिखाए। इसी बीच ऑरा के एक डायलॉग का गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक म्यूजिशियन ने ऑरा के डायलॉग का पूरा गाना ही बना दिया है। इस गाने में बिग बॉस की आवाज को भी रिमिक्स कर दिया गया है। बिग बॉस 17 में आते ही बिग बॉस ने कोरियन में ऑरा को हैलो (अनियांगो) कहा था। जिसके जवाब में ऑरा ने भी कोरियन में बिग बॉस को हैलो कहा। अब ऑरा का यही डायलॉग धमाल मचा रहा है। डायलॉग बोलते वक़्त ऑरा अपने कान पर हाथ रखे दिखाई दिए। 

वहीं घर के बाकी प्रतियोगी ऑरा के डायलॉग को सुनकर हंसते नजर आए। ऑरा का ये मजेदार वीडियो अब लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यही कारण है जो कुछ घंटों में ही ऑरा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया की दुनिया को हिलाकर रख दिया है। गौरतलब है कि ऑरा बहुत वक़्त से भारत में रह रहे हैं। बिग बॉस 17 में आने से पहले ऑरा इंडिया दर्शन करने निकले थे। इसके चलते ऑरा कभी मंदिर में नजर आए तो कभी गुरुद्वारे में लंगर खाते नजर आए। अब बिग बॉस 17 के घर में जाकर ऑरा ने सारी लाइमलाइट बटोर ली है। 

इन 2 कंटेस्टेंट पर मंडराया बिग बॉस से एविक्ट होने का खतरा, नाम जानकर होगी हैरानी

ईशा और अभिषेक की ब्रेकअप स्टोरी सुनकर फ़टी रह गई विक्की जैन की आंखे, खानजादी को दे डाली ये सलाह

इंटरनेट पर छाई स्मृति ईरानी की नई पोस्ट, देखकर लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -