इन 2 कंटेस्टेंट पर मंडराया बिग बॉस से एविक्ट होने का खतरा, नाम जानकर होगी हैरानी
इन 2 कंटेस्टेंट पर मंडराया बिग बॉस से एविक्ट होने का खतरा, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को शुरू हुए 59 दिन हो गए हैं। इन 59 दिनों में बिग बॉस और प्रतियोगियों का गेम काफी इंटेंस हो गया है। दोस्त, दुश्मन बन रहे हैं और दुश्मन, दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इन सबके बीच इस सप्ताह का वोटिंग ट्रेंड सामने आया है। इस ट्रेंड के अनुसार, अभिषेक कुमार को इस सप्ताह सबसे अधिक वोट्स प्राप्त हो रहे हैं। वहीं बिग बॉस के दो प्रतियोगियों के ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। 

कौन-कौन है नॉमिनेटेड?
इस सप्ताह घरवालों ने चार प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया था। नॉमिनेशन टास्क के पश्चात् बिग बॉस ने अनाउंस किया था कि अभिषेक कुमार, खानजादी, विक्की जैन और नील भट्ट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। आइए आपको बताते हैं वोटिंग ट्रेंड में कौन आगे है और कौन पीछे।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक अभिषेक को लगभग 27.21 फीसदी वोट्स मिले हैं। चौंकाने वाली बात तो ये है कि वोटिंग ट्रेंड में खानजादी दूसरे नंबर पर है। उन्हें 25.48 फीसदी वोट्स मिले हैं। वहीं विक्की जैन और नील भट्ट डेंजर जोन में हैं। उन्हें अभी तक सबसे कम वोट्स प्राप्त हुए हैं। विक्की जैन को 23.69 फीसदी तथा नील को 23.61 फीसदी वोट्स प्राप्त हुए हैं। चूंकि नील को अब तक सबसे कम वोट्स प्राप्त हुए हैं इसलिए उनके एलिमिनेट होने के चांस अधिक हैं। हालांकि, अभी वोटिंग लाइन्स के बंद होने में वक़्त है। ऐसे में इन आंकड़ो में बड़ा हेरफेर हो सकता है। 

इंटरनेट पर छाई स्मृति ईरानी की नई पोस्ट, देखकर लोटपोट हुए फैंस

पति विक्की जैन को लेकर अंकिता लोखंडे का चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर दंग रह गई खानजादी

आसिम रियाज संग ब्रेकअप के बाद इस हालत में नजर आई हिमांशी खुराना, इंटरनेट पर छाई नई पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -