बिग बॉस ने मुनव्वर फारुकी के सामने खोली अंकिता लोखंडे की पोल, सजा मिलने पर खूब रोईं एक्ट्रेस
बिग बॉस ने मुनव्वर फारुकी के सामने खोली अंकिता लोखंडे की पोल, सजा मिलने पर खूब रोईं एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के पहले कैप्टन मुनव्वर फारुकी बन गए हैं। शो में अब एक सप्ताह मुनव्वर का राज चलने वाला है। कैप्टन बनने के बाद से उनका अलग गेम देखने को मिल रहा है। वो सुपर एक्टिव मोड में हैं। आगामी एपिसोड में मुनव्वर एक बड़ा फैसला लेंगे। बिग बॉस ने मुनव्वर के सामने अंकिता लोखंडे की पोल खोली है। बिग बॉस ने उन्हें इस पर पूरा फैसला लेने का अधिकार दिया है। इसलिए मुनव्वर फारुकी ने अंकिता को सजा दी है।

मुनव्वर को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं। फिर उनसे बोलते हैं- आपको एक ऑडियो क्लिप सुनाता हूं, जिसे अबतक ना शो के दर्शकों ने सुना है ना ही मोहल्ले के किसी अन्य प्रतियोगी ने। बिग बॉस ने मुनव्वर को अंकिता लोखंडे की आवाज सुनाई। जिससे समझ आ रहा है कि वो मेडिकल स्टाफ से बाहर की जानकारी ले रही हैं। वो सब पूछ रही हैं जो अलाउड नहीं है। ऑडियो सुनने के पश्चात् अंकिता ने कहा कि ये अनफेयर है, ऐसा अलाउड नहीं होना चाहिए। इस जानकारी के साथ क्या करना है तथा कैसे डील करना है,  बिग बॉस इसका अधिकार मुनव्वर को देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मोहल्ले में आकर फिर मुनव्वर बोलते हैं- विक्की भाई-अंकिता के लिए जो भी मेडिकल के लिए आते हैं, उनके साथ आपकी कोई भी दूसरी बातचीत होना मेरे लिए अनफेयर है। आपने झूठ बोला है, ये हम सबके लिए ठीक नहीं है। यहां अंकिता स्वयं को डिफेंड भी करती हैं। मगर कोई प्रतियोगी उनकी बात पर भरोसा नहीं करता। फिर अंकिता रोने लगती हैं। उनके पति विक्की जैन उन्हें संभालते हैं। बिग बॉस का ये ट्विस्ट है तो तगड़ा, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अंकिता-मुनव्वर का रिश्ता अब क्या नया मोड़ लेता है।

शहनाज गिल के बाद बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के डायलॉग का बना गाना, इंटरनेट पर हो रहा है जमकर वायरल

इन 2 कंटेस्टेंट पर मंडराया बिग बॉस से एविक्ट होने का खतरा, नाम जानकर होगी हैरानी

ईशा और अभिषेक की ब्रेकअप स्टोरी सुनकर फ़टी रह गई विक्की जैन की आंखे, खानजादी को दे डाली ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -