बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने गुस्से में पार की हदें, अब बीच शो से हो जाएंगे बाहर!
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने गुस्से में पार की हदें, अब बीच शो से हो जाएंगे बाहर!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के दम वाले कमरे के प्रतियोगी अनुराग डोभाल (यूके राइडर) और अरुण के बीच कुछ दिनों से बहुत गर्म माहौल बना हुआ है। दोनों के बीच किसी न किसी मुद्दे पर बहस होती रहती है, मगर हाल ही में मामला बहुत बढ़ गया। दोनों प्रतियोगियों ने एक-दूसरे की निजी जिंदगी पर कमेंट किया और फिर बात इतनी बढ़ी की हाथापाई तक पहुंच गई थी। इतना ही नहीं अनुराग ने तो कुछ ऐसा कर दिया कि बिग बॉस ने उन्हें हमेशा के लिए नॉमिनेट कर दिया है। हालांकि इसके बाद जो हम आपको बताने वाले हैं वो सुनकर तो आपको बड़ा झटका लगेगा।

शो का नया प्रोमो आया है जिसमें अनुराग, कन्फेशन रूम में दिखाई दे रहे हैं। वह बिग बॉस से बोलते हैं कि यदि चीजें ऐसे ही चलती रहीं तो वह शो छोड़ना चाहते हैं क्योंकि वह वहां नहीं रहेंगे तो इस पर बिग बॉस बोलते हैं ये आपका फैसला है कि आप घर छोड़ना चाहते हैं? पक्का आपका यही आखिरी फैसला है तो अनुराग फिर यही बोलते हैं ऐसे माहौल में रहना मेरे लिए मुश्किल है।

तत्पश्चात, बाकी प्रतियोगियों के शॉकिंग एक्सप्रेशन दिखाए जाते हैं। तो क्या अब अनुराग इस घर से बाहर चले जाएंगे या बिग बॉस उन्हें समझाएंगे ये तो आज के एपिसोड को देखकर ही पता चलेगा। दरअसल, पहले जब दोनों की बहस हो जाती है तो अनुराग, अरुण का कॉलर पकड़ लेते हैं। फिर बिग बॉस वॉर्निंग भी देते हैं कि घर की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाना तथा फिजिकल वॉयलेंस यदि हुआ तो स्ट्रिक्ट एक्शन लिए जाएंगे। इसके बाद किचन एरिया में दोनों के बीच फिर बहस हो जाती है तथा अनुराग गुस्से में मग फोड़ देते हैं। इस बात से बिग बॉस भड़क जाते हैं तथा अनुराग को शो के एंड तक के लिए नॉमिनेट कर देते हैं।

राघव जुयाल संग बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने दी गाली तो भड़के विक्की जैन, टूटने की कगार पर पहुंचा रिश्ता!

बिग बॉस से कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, सामने आया नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -