राघव जुयाल संग बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
राघव जुयाल संग बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल और राघव जुयाल की कुछ वक़्त पहले डेटिंग की खबरें बहुत ख़बरों में थी। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को दोस्त बताया है, मगर अब दोनों का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिससे इनके रिलेशनशिप की खबरों को और हवा मिल गई है। हाल ही में शहनाज बद्रीनाथ धाम पहुंचीं तथा यहां मंदिर के सामने खड़े होकर शहनाज ने अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। मगर शहनाज की तस्वीरें शेयर करने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वही जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसे इनके फैन क्लब ने साझा किया है। इसमें आप देखेंगे कि राघव के साथ कोई ब्लू जैकेट और मफलर से चेहरे को छिपाए साथ में दिखाई दे रहा है। दोनों साथ में भगवान के दर्शन कर रहे हैं। यदि आप ध्यान से देखें तो जैकेट, कैप वही है जैसे शहनाज ने पहनी है। अब प्रशंसकों तो दावा कर रहे हैं कि राघव और शहनाज साथ में दर्शन करने गए थे। राघव और शहनाज की डेटिंग की खबरें फिल्म किसी का भाई किसी की जान के रिलीज के समय से आ रही है। सलमान खान स्टारर इस फिल्म में दोनों सितारें दिखाई दिए थे। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है।

वही अपने एक इंटरव्यू में राघव ने बताया था, 'नहीं कुछ नहीं है ऐसा। सलमान भाई ने उसे मूव ऑन करने को बोला है इसलिए लोग सोच रहे हैं हम दोनों का चल रहा है। जब आप 3-4 महीने किसी के साथ शूटिंग करते हो तो दोस्ती यारी हो जाती है। मैंने पहले भी किसी के साथ समय गुजारा है, लेकिन शहनाज के साथ लोगों को ड्रामा करना होता है। शहनाज की परेशानी यह है कि उन्होंने बिग बॉस में पार्टिसिपेट किया तथा दर्शकों ने उनकी निजी जिंदगी में इन्वेस्ट किया है इसलिए वो उनके लिए ड्रग की भांति हो गया है और अब वो लोग शो के बाद भी वही ड्रग चाहते हैं।' 

बिग बॉस से कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, सामने आया नया प्रोमो

सलमान खान संग तस्वीर शेयर कर एल्विश यादव ने लिखा- 'तुम भी बदल गए...', कैप्शन देख हैरान हुए फैंस

सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, इस हसीना ने सलमान संग किया रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -