बिग बॉस से कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, सामने आया नया प्रोमो
बिग बॉस से कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, सामने आया नया प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 ने बीते कुछ दिनों में तेजी पकड़ ली है।वही आज वीकेंड का वार है, जिसमें सलमान खान प्रतियोगियों के साथ दिवाली मनाएंगे तथा कइयों की क्लास भी लगाएंगे। जैसे ही शो चौथे सप्ताह के अंत की ओर बढ़ेगा, एक प्रतियोगी को एलिमिनेशन के बाद घर छोड़ना पड़ेगा। 

नवीद और तहलका स्वयं को सबसे कम वोटों के साथ पाते हैं, नवीद वर्तमान में लास्ट पोजीशन पर हैं तथा इस आगामी सप्ताहांत में बिग बॉस 17 से संभावित निष्कासन का सामना कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक चैनल की तरफ से कुछ भी आधिकारिक नहीं किया गया है। बता दें, समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई ने हाल ही में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में प्रवेश किया है। आपको बता दें कि समर्थ, ईशा मालवीय के वर्तमान बॉयफ्रेंड हैं तथा दोनों को हाल ही में एक-दूसरे के साथ घुलते-मिलते देखा गया, जिससे हर कोई खुश हो गया। बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में सलमान खान, नील भट्ट का बार-बार अपमान करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा की क्लास लगाते दिखाई देंगे। शो के होस्ट ने उनके रिश्ते को टोक्सिक बताया। आपको बता दें कि जब वह अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से लड़ रही थीं, तब ऐश्वर्या ने नील को धक्का दे दिया था, जब वह उन्हें शांत करने का प्रयास कर रहे थे। यह सब राशन कार्य के दौरान शुरू हुआ, जब अभिनेत्री ने अपने पति पर चिल्लाना आरम्भ कर दिया। उनकी बहस मारपीट में बदल गई। बाद में दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाते दिखाई दिए। 

मन्नारा चोपड़ा के भावनात्मक रूप से टूटने से लेकर अंकिता लोखंडे द्वारा उन्हें बेनकाब करने तक का एपिसोड काफी दिलचस्प था, जबकि अभिषेक कुमार ने ईशा मालविया के साथ अपने ब्रेकअप के पश्चात् के परिणामों पर चर्चा की। अनुराग डोभाल से चर्चा में अभिषेक कुमार ने बताया कि ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद क्या हुआ। उडारियां अभिनेता ने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह मुश्किल वक़्त से गुजर रहे थे तथा तकरीबन 6 महीने तक सो नहीं सके। उन्होंने कहा, "मैं रात भर जागता था। मैं साइको हो गया था।" बेकाबू अभिनेता ने आगे कहा, "मैं विनम्र बहुत हूं वैसे तो।।। ईशा के चक्कर में हो गया था। ईशा की वजह से मैं हाइपर रहता था। इतनी सुंदर लड़की गर्लफ्रेंड बन गई है तो थोड़ा ऐसा होता था। या काई बार उसकी लड़ाई के चक्कर में" मेरी दूसरो से लड़ाईया होती थी।

सलमान खान संग तस्वीर शेयर कर एल्विश यादव ने लिखा- 'तुम भी बदल गए...', कैप्शन देख हैरान हुए फैंस

सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, इस हसीना ने सलमान संग किया रोमांस

'पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भगवंत मान अपने बॉस केजरीवाल का ड्राइवर बनने में व्यस्त..', AAP पर सुखबीर बादल का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -