नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने दी गाली तो भड़के विक्की जैन, टूटने की कगार पर पहुंचा रिश्ता!
नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने दी गाली तो भड़के विक्की जैन, टूटने की कगार पर पहुंचा रिश्ता!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता नाजुक मोड़ से गुजर रहा है। उनका घर में लड़ाई-झगड़ा चलता रहता है। पिछले एपिसोड में एक बार फिर कपल के बीच बहसबाजी देखने को मिली। अंकिता-विक्की को यूं लड़ता देख उनके प्रशंसक निराश हो गए हैं। हुआ यूं था कि अंकिता रात में विक्की को सोने के लिए बुलाने आई थीं। उस समय विक्की गार्डन एरिया में दोस्तों संग गपशप मार रहे थे।

विक्की को हंसी ठिठोली करता देख अंकिता नाराज हो जाती हैं तथा गुस्से में गाली देती हैं। बस यही बात विक्की को खटक जाती है। पत्नी के बुलाने पर वो अंदर तो आ जाते हैं। मगर दोनों लड़ने लगते हैं। नेशनल टेलीविजन पर अंकिता का उन्हें गाली देना पसंद नहीं आता। अंकिता बोलती हैं मुझे तेरे बिना नींद नहीं आती। जवाब में विक्की ने कहा- मुझे नींद नहीं आ रही इसलिए मैं नहीं आ रहा सोने। इसमें कुछ गलत नहीं है।

फिर गुस्से में विक्की बोलते हैं- कौन अपने पति को गाली देता है। क्या ये सही है। यदि मैं तुझे गाली दूं तो। क्या है ये सब, क्यों ऐसे बिहेव कर रही है? यदि कोई मुझे गाली देगा तो मेरे दिल में उसके लिए कोई फीलिंग नहीं है। जवाब में अंकिता ने कहा- मैं गुस्से में थी। तू हंस रहा था इसलिए मेरे मुंह से गाली निकली। इस पूरे तमाशे के पश्चात् रात में अंकिता गाली देने के लिए पति से माफी मांगती हैं। मगर विक्की माफ करने में मूड में नहीं थे। वो अंकिता को झटक देते हैं। कपल का ये झगड़ा अगले दिन खत्म हो जाता है। मगर आगामी एपिसोड में एक बार फिर अंकिता-विक्की की लड़ाई होने वाली है।

बिग बॉस से कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, सामने आया नया प्रोमो

सलमान खान संग तस्वीर शेयर कर एल्विश यादव ने लिखा- 'तुम भी बदल गए...', कैप्शन देख हैरान हुए फैंस

सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, इस हसीना ने सलमान संग किया रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -