बिग बॉस 17 में होगी इस हसीना की एंट्री, मुनव्वर फारूकी के उड़ेंगे होश
बिग बॉस 17 में होगी इस हसीना की एंट्री, मुनव्वर फारूकी के उड़ेंगे होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 17वें सीजन में भी तहलका मचा रहा है। विक्की जैन-अंकिता लोखंडे से मुनव्वर फारूकी- मन्नारा चोपड़ा तक, सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 के जमकर चर्चे हो रहे हैं तथा निर्माता भी शो को ट्रेंडिंग रखने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में शो में ऑरी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तथा इस बीच ऐसा सुनने को मिल रहा है कि एक और हसीना अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मार सकती है, जो पूरा गेम ही पलट के रख देगी। ये हसीना इससे पहले भी एक रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है, जहां वो जमकर लाइमलाइट में रही थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 17 में अंजलि अरोड़ा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। इससे पहले अंजलि अरोड़ा ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो लॉकअप में जमकर धमाल किया था। वहीं बिग बॉस 17 की शुरुआत के समय भी वो काफी ख़बरों में रही थीं, लेकिन लिस्ट में उनका नाम न देख प्रशंसक उदास थे। हालांकि अब खबरों का बाजार गर्म है कि अंजलि बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री करने वाली हैं। हाल ही में अंजलि अरोड़ा के दोस्त एल्विश यादव ने भी बातों ही बातों में इसका जिक्र कर दिया था। 

बता दें कि इससे पहले अंजलि अरोड़ा ने बिग बॉस 17 की प्रतियोगी ईशी मालवीय पर प्रतिक्रिया दी थी। वैसे बता दें कि अंजलि की तरफ से अभी तक बिग बॉस की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि शो में इस समय अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अरुण, सना रईस खान, नाविद सोले, खानजादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्या, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय दिखाई दे रहे हैं।

'उसका पेट दिख रहा था और...', खानजादी को लेकर अभिषेक ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठे मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता! ख़ुशी से झूमे यूजर्स

बेटे की माँ बनेगी रुबीना दिलैक, भारती सिंह ने कर दी भव‍िष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -