इस खूबसूरत टीवी ऐक्ट्रेस ने चलती मेट्रो में की थी एक शख्स की पिटाई
इस खूबसूरत टीवी ऐक्ट्रेस ने चलती मेट्रो में की थी एक शख्स की पिटाई
Share:

आज का दौर महिला सशक्तिकरण का दौर है और इसमें महिलाओ की सुरक्षा को लेकर कई बदलाव भी आ रहे है. सबसे बड़ी बात यह है की महिलाए भी आज ऐसे कई राज खोल रही है जिनसे इस मिशन को एक उचाई मिल सकती है. 

खासकर बॉलीवुड या टीवी एक्ट्रेस मुद्दों को उजागर करने में मदद कर रही है. हर कोई अपने साथ हुए वर्ताब को दुनिया के सामने ला रही है. हाल ही में विद्या बालन ने अपने साथ हुई छेड़ छाड़ को उजागर की थी, साथ ही कई एक्ट्रेस कास्टिंग कुछ को भी सरेआम उजागर कर रही है इससे दोषियों को जल्दी और आसानी से पकड़ा जा सकता है. 

ऐसा ही एक खुलासा टीवी अभिनेत्री पंखुड़ी ने भी किया. उन्होंने बताया की एक बार मेट्रो में मेरे साथ एक आदमी ने छेड़ छाड़ की थी, उसने मुझे गलत जगह पर छुआ भी था. जब मुझसे यह सब बर्दास्त नहीं हुआ तो मैंने उसे सबक सिखाने के लिए चलती मेट्रो में उसे थप्पड़ मारे. इससे पहले भी मेरे साथ ऐसा हुआ लेकिन में कभी हाथ उठाने की हिम्मत नहीं कर पायी लेकिन अब में मेरी ताक़त को भी पहचानी और इसी डर के ख़त्म होने से मैं खुद को सुरक्षित महसूस भी करती हूँ. 

साथ ही पंखुड़ी ने देश की सभी लड़कियों को नसीयत दी है की आपके साथ भी ऐसा हो सकता है आप हमेशा ऐसी सिचुऐसन से निपटने के लिए तैयार रहे डरे नहीं. अब अपनी सुरक्षा हम खुद भी कर सकते है. खामोश रहकर किसी भी मनचले को बढ़ावा मत दो .

बॉलीवुड की मशीन हुई फ्लॉप....

दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रकाश राज का धरना....देखे फोटोज

जर्नलिस्ट सोनाक्षी ने सलमान से पूछा शादी कब कर रहे हो...

अल्ला कसम हंसी के मारे में तो पागल हो जाऊँगा....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -