अल्ला कसम हंसी के मारे में तो पागल हो जाऊँगा....
अल्ला कसम हंसी के मारे में तो पागल हो जाऊँगा....
Share:

बॉलीवुड के सर्किट बोले तो हमारे अरशद वारसी साहब जो के जल्द ही हमे एक बार फिर से हंसने व हँसाने के लिए तैयार है. अरशद वारसी जो के अभी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में हमे नजर आने वाले है इस फिल्म में अरशद वारसी के भी अलावा और भी बहुत से दिग्गज दिग्गज कलाकार हमे नजर आने वाले है. फिल्म का निर्देशन भी किया है रोहित शेट्टी ने जो के पहले भी इस सीरीज की फिल्मो का निर्माण कर चुके है.

आपको बता दे की जब से गोलमाल फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. जिसका कारण है की फिल्म के कलाकारों का लगातार सोशल मीडिया से जुड़ा होना. हाल ही में  अरशद वारसी ने की  'गोलमाल अगेन' के सेट की एक और फोटो शेयर की तथा नीचे यह भी लिखा की दिन भर की शूटिंग के बाद हमारा कुछ ऐसा हाल हो जाता है.

‘गोलमाल’ श्रृंखला के चौथे सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता अरशद वारसी ने कहा है कि वह इस फिल्म में इन दिनों अब तक के सबसे मजेदार हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही अरशद वारसी ने ट्विटर पर कहा के, “गोलमाल 4′ की पूरी टीम के साथ आज काम का दिन पागलपन से भरा होगा. कुछ बेहद मजाकिया हिस्से की शूटिंग करनी है.”

'गोलमाल रिटर्न्स' को मिला नया साथी....देखे फोटोज

शूटिंग से पहले पति रोहित रॉय के साथ श्रीलंका घूम रही है मानसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -