'ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लेकर आएगी...', ख़बरों में छाया राकेश टिकैत का ट्वीट
'ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लेकर आएगी...', ख़बरों में छाया राकेश टिकैत का ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: रविवार को किसान नेता राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर पर गिरफ्त में ले लिया है। राकेश टिकैत इस वक़्त दिल्ली के मधु विहार थाने की गिरफ्त में हैं। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो जारी किया तथा पुलिस के रोके जाने की खबर साझा की। राकेश टिकैत से पुलिस पूछताछ भी कर रही है।

मिल रही खबर के अनुसार, राकेश टिकैत को दिल्ली में एहतियातन गिरफ्त में ले लिया गया है। वे यहां देश में बेरोजगारी के विरुद्ध जंतर-मतर पर विरोध प्रदर्शन में भाग लेने आ रहे थे। भारतीय किसान संघ (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) के प्रमुख चेहरे टिकैत ने ट्वीट भी किया है। इसमें उन्होंने बोला कि सरकार के संकेत पर काम कर रही दिल्ली पुलिस किसानों की आवाज को नहीं दबा सकती। ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लेकर आएगी। यह संघर्ष आखिरी सांस तक जारी रहेगा। ना रुकेंगे, ना थकेंगे, ना झुकेंगे।

दिल्ली पुलिस के एक अफसर ने कहा कि टिकैत को गाजीपुर में तब रोका गया, जब वह जंतर-मंतर पर जा रहे थे। उन्होंने कहा- इसके पश्चात् उन्हें हिरासत में ले लिया गया तथा मधु विहार पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने उनसे बात की तथा उनसे वापस लौटने की अपील की। वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता गोपाल राय ने टिकैत की नजरबंदी की निंदा की। राय ने ट्वीट किया- 'किसान नेता राकेश टिकैत रोजगार आंदोलन के लिए जा रहे थे, मगर उन्हें बॉर्डर पर ही पुलिस ने रोक दिया। ये बहुत ही निंदनीय है।

'उसको बोल चुप रहे खाल खींच दूंगी', गार्ड से बदसलूकी वाली गालीबाज महिला अरेस्ट

अब शादीशुदा महिलाएं भी बन सकेंगी मिस यूनिवर्स, 2023 ले लागू होगा नया नियम

बारिश ने मचाई इस राज्य में तबाही, एक ही परिवार के 8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -