'उसको बोल चुप रहे खाल खींच दूंगी', गार्ड से बदसलूकी वाली गालीबाज महिला अरेस्ट
'उसको बोल चुप रहे खाल खींच दूंगी', गार्ड से बदसलूकी वाली गालीबाज महिला अरेस्ट
Share:

नोएडा: नोएडा में 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी का मामला अब तक थमा नहीं था कि एक और मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ से एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र की जेपी सोसायटी का है। वहीं, वायरल वीडियो में नोएडा की हाईटेक सोसायटी में रहने वाली महिला एक गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देती दिखाई दे रही है।

 

वहीं इस दौरान वह गार्ड के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की भी करती नजर आ रही है, जबकि वहां मौजूद दूसरे गार्ड उसे ऐसा नहीं करने की बात कहते नजर आ रहे हैं। हालाँकि वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और उसे गिरफ्तार भी किया जा चुका है। जी दरसल पुलिस ने महिला के खिलाफ 323, 504, 506 IPC की धारा के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में देरी की तो कथित तौर पर नशे में धुत महिला ने गाली-गलौच शुरू कर दी। इसी बीच महिला बार-बार गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचतान कर रही है।

वहीं दूसरा गार्ड समझाने आता है तो वह उससे भी गाली-गलौच करने लगती है। आपको बता दें कि गाली-गलौच करते हुए महिला ने कहा, ”उसको बोल चुप रहे…औरतों की इज्जत की बात अलग होती। शांति में रहती हूं शांति में जाती हूं…खाल खींच दूंगी इस जितने बिहारी हैं उनको संभालो।”

जोमैटो ने हटाया 'महाकाल की थाली' वाला विज्ञापन, मांगी माफी

सामने आया पूनम पांडे का नया वीडियो, देखकर बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें

अब शादीशुदा महिलाएं भी बन सकेंगी मिस यूनिवर्स, 2023 ले लागू होगा नया नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -