बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, इस हफ्ते सलमान खान की जगह शहनाज गिल करेगी शो होस्ट!
बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, इस हफ्ते सलमान खान की जगह शहनाज गिल करेगी शो होस्ट!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का लोकप्रिय शो बिग बॉस का 15वा सीजन वो कमाल नहीं दिखा पा रहा है जिसकी आशा की गई थी। बिग बॉस 15 टीआरपी सूची में भी ऊपर नहीं चढ़ पा रहा है। शो को टीआरपी लिस्ट के टॉप-10 में भी स्थान नहीं मिला है। इसी बीच बिग बॉस 15 को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 कि प्रतियोगी शहनाज गिल ने शो के होस्ट सलमान खान को रिप्लेस कर दिया है। जल्द ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 15 की होस्ट बनने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि शहनाज गिल इस सप्ताह शो में सलमान खान के स्थान पर दिखाई देने वाली हैं। 

वही कुछ समय पहले ऐसी जानकारी सामने आई थीं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं क्योंकि उन्हें निर्माताओं ने अप्रोच किया है। हालांकि इस ऑफर को शहनाज गिल ने ठुकरा दिया। इसी बीच अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस सप्ताह वीकेंड के वार में शहनाज गिल तहलका मचाती हुई नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) इस सप्ताह बिग बॉस 15 को होस्ट नहीं करने वाले हैं। क्योंकि इस सप्ताह सलमान खान अपने दबंग टूर पर बिजी हैं, इसलिए इस सप्ताह शूट नहीं कर पाएं। ऐसे में शहनाज गिल मनोरंजन का तड़का लगाती हुई दिखाई देगी।

हालांकि अभी तक इस बात पर न तो शो के निर्माताओं ने मुहर लगाई है तथा न खुद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने ही इस बारे में कुछ जानकारी दी है। जब से ये खबरें सामने आई हैं शहनाज गिल के प्रशंसक बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के देहांत के पश्चात् किसी भी टेलीविज़न शो में शहनाज गिल दिखाई नहीं दी। कुछ समय पहले शहनाज गिल अपनी फिल्म हौसला रख को प्रमोट करती हुई नजर आई थीं।

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जेठालाल ने गाया गाना, वीडियो वायरल

BB15: राखी को पति रितेश ने दी पप्पी, शर्म से लाल हुई अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -