BB15: राखी को पति रितेश ने दी पप्पी, शर्म से लाल हुई अदाकारा
BB15: राखी को पति रितेश ने दी पप्पी, शर्म से लाल हुई अदाकारा
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इन दिनों एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं। शो में दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट हो रहा है और हर तरफ प्यार के गुब्बारे छूट रहे हैं। इन दिनों शो में लड़ाई-झगड़े के साथ रोमांस देखने को भी मिल रहा है। एक तरफ शो में करण और तेजस्वी कपल है तो दूसरी तरफ राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh)। आपको बता दें कि शो में राखी सावंत और रितेश अपना अलग गेम खेल रहे हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

आप जानते ही होंगे राखी फिनाले की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं। वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में राखी और रितेश के बीच एक खास मूमेंट दिखाया गया, जहां रितेश और राखी ने सभी के सामने किस किया। जी हाँ, बीते शुक्रवार के एपिसोड में राखी और रितेश बाकी कंटेस्टेंट को अपनी शादी के बारे में सभी को कुछ बातें बताते हैं। वहीं इसके बाद सभी कंटेस्टेंट कपल से किस की डिमांड करने लगते हैं। सभी चिल्लाते हैं -‘किस, किस, किस’ ऐसा होने के बाद रितेश राखी के पास जाकर उन्हें किस करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं इस मूमेंट के बाद राखी शर्म से लाल हो जाती हैं और वहां से चली जाती हैं। वहीं उसके बाद बाकी के कंटेस्टेंट उनकी टांग खिंचाई करते हैं। आप सभी को बता दें कि राखी और रितेश की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा हुआ है। जी दरअसल दोनों का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें रितेश अपनी पहली पत्नी और बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो रितेश की पहली पत्नी ने कहा है कि 'वह बिहार में रहती हैं। दोनों की शादी हुई थी और एक बच्चा भी है। हालांकि दोनों अलग-अलग रहते हैं लेकिन दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है।'

अभिजीत ने रितेश को कहा 'भाड़े का पति', भड़की राखी सावंत ने मचाया बवाल

राखी सावंत के पति रितेश ने देवोलीना से कही अपने दिल की बात, खुला बड़ा राज

बिग बॉस में हुई रितेश की गर्लफ्रेंड की एंट्री, राखी सावंत को लगा सदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -