बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जेठालाल ने गाया गाना, वीडियो वायरल
बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जेठालाल ने गाया गाना, वीडियो वायरल
Share:

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) इन दिनों ख़ुशी के माहौल में हैं। जी दरअसल इन दिनों उनके घर पर जश्न का माहौल है और जमकर जश्न मनाया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि जल्द ही दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी होने जा रही है। इसी के चलते घर में माहौल जश्ननुमा है। आपको बता दें कि नियति की शादी नासिक में होने जा रही है और शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gujarat Celebs (@gujaratcelebs)

अब फंक्शन्स के वीडियो सामने आ रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। अपनी बेटी के फंक्शन में दिलीप जोशी ने खूब ठुमके लगाए हैं और उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं दिलीप जोशी ने बेटी के संगीत में ढोल की बीट पर खूब डांस किया है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने संगीत में गाना भी गाया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिलीप जोशी ढोल की बीट पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने गरबा और डांढिया भी खेला। इस वीडियो में दिलीप के चेहरे पर बेटी की शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। आप देख सकते हैं वीडियो में उनका स्वैग फैंस को दीवाना बना रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @dilipjoshixmagical

इस वीडियो में दिलीप जोशी के साथ उनका परिवार भी नजर आ रहा है। सभी लोग शादी को खूब एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान सभी के चेहरों पर खुशी साफ नजर आ रही है। वहीं शादी के फंक्शन से पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें दिलीप जोशी महापूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। उस वीडियो को भी फैंस ने बहुत पसंद किया था। आपको बता दें कि दिलीप जोशी की बेटी की शादी नासिक में हो रही है जिसके बाद वह मुंबई के ताज होटल में शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं।

बेटी की संगीत पार्टी में जमकर नाचे 'जेठालाल', अंदाज देखकर फैंस भी हुए हैरान

अमिताभ बच्चन ने पूरा किया जेठालाल का बरसों का सपना, सामने आया ये मजेदार VIDEO

शादी के बंधन में बंधने जा रही है 'तारक मेहता।।।' शो के जेठालाल की बेटी, इस दिन लेंगी सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -