तेल लगाकर एयरपोर्ट पहुंची ये अदाकारा, पैपराजी को देखते ही छुपाने लगी मुहं, हैरान हुए लोग
तेल लगाकर एयरपोर्ट पहुंची ये अदाकारा, पैपराजी को देखते ही छुपाने लगी मुहं, हैरान हुए लोग
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी तथा बोल्ड फैशन सेंस से हर किसी को दीवाना कर देती हैं। उर्फी के सभी लुक्स सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उर्फी को आपने अभी तक एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अवतार में देखा होगा। मगर क्या कभी आपने उर्फी को नो मेकअप लुक में देखा है? यदि नहीं तो अब देख लीजिए। 

दरअसल, हाल ही में उर्फी को एक बार फिर से एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मगर इस बार उर्फी किसी रिवीलिंग ऑउटफिट में नहीं, बल्कि सिंपल ऑउटफिट में दिखाई दी। सबसे खास बात ये है कि उर्फी इस बार नो मेकअप लुक में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। हमेशा अपने स्टाइलिश तथा बोल्ड लुक के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी अब अपने नो मेकअप लुक के कारण चर्चाओं में हैं। नो मेकअप के साथ उर्फी बालों में तेल लगाकर हवाईअड्डे पर पहुंचीं। उर्फी को नो मेकअप लुक में जिसने भी देखा वो दंग रह गया।

वही उर्फी को देखकर पैपराजी ने हमेशा की भांति उन्हें अपने कैमरों में कैद करना आरम्भ कर दिया। किन्तु हमेशा बेबाकी तथा एटीट्यूड के साथ पोज देने वाली उर्फी जावेद नो मेकअप लुक में पैपराजी से बचते हुए दिखाई दी। उर्फी ने कई बार अपने चेहरे को जैकेट से छिपाने का भी प्रयास किया। वही उर्फी का नो मेकअप लुक में सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। लोग उर्फी को फुल ऑउटफिट में देखकर हैरान भी हो रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- मैं क्या देख रही हूं? फुल ड्रेस? नहीं, ये कभी हो ही नहीं सकता है। इसी तरह कई लोगों कमेंट कर हैरानी जताई है।

आलिया भट्ट के लिए भारती सिंह ने दिया ऐसा तोहफा, देखकर हैरान रह गईं नीतू कपूर

खाना खाते-खाते रोने लगी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने शेयर किया ये जबरदस्त VIDEO

पुराने दिनों को याद कर रोने लगी पूनम पांडे, बोली- 'परिवार ने निकाल दिया था घर से बाहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -