माँ बनी 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की ये एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर दी खबर
माँ बनी 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की ये एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर दी खबर
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता आदित्य कपाड़िया के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। मिल रही खबर के अनुसार, आदित्य की पत्नी और टेलीविज़न अभिनेत्री तन्वी ठक्कर ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें, शादी के 2 वर्ष पश्चात् आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर माता-पिता बने हैं। दोनों बच्चे के आगमन से बहुत अधिक खुश हैं। दोनों ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से पहली फैमिली फोटो साझा की है। 

सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए तन्वी एवं आदित्य ने बताया कि उनके बच्चे का जन्म 19 जून के दिन हुआ था। बता दें, इस फैमिली फोटो में तन्वी और आदित्य ने अपने बच्चे का चेहरा इमोजी की सहायता से ढक दिया है। वहीं स्वयं पालने में लेटे अपने बच्चे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें, जब से तन्वी एवं आदित्य ने बेटे के जन्म का ऐलान किया है तब से उनकी पोस्ट पर कई स्टार्स कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तन्वी और आदित्य की मुलाकात आज से 9 वर्ष पहले हुई थी। दोनों ने वर्ष 2014 में डेटिंग आरम्भ की तथा सात वर्षों तक एक-दूसरे को जानने के बाद वर्ष 2021 में शादी कर ली। वहीं अब दोनों एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं।

19 वर्षीय सुम्बुल ने रचाई शादी! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

'जरूर इसके पीछे कोई गहरी साजिश है', आदिपुरुष पर बोले महाभारत शो के युधिष्ठिर

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देख छूटे फैंस के पसीने, आप भी दिल थामकर देंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -