श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देख छूटे फैंस के पसीने, आप भी दिल थामकर देंखे
श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देख छूटे फैंस के पसीने, आप भी दिल थामकर देंखे
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इंडस्ट्री की टैलेंटेड और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। वो 42 वर्ष की उम्र में भी 30 वर्ष की दिखाई देती हैं। वीकेंड से पहले श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर करके प्रशंसकों को छोटी सी ट्रीट दी है। फोटोज में वो लॉन्ग गाउन में पहने नजर आ रही हैं।

बाथरूम के अंदर वो स्टाइलिश गाउन में किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं। भीगे बाल, खूबसूरत आंखें और उनकी अदाएं कई दिलों को घायल कर गईं। श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अंदाज देखकर प्रशंसक सरप्राइज दिखाई दे रहे हैं। वही श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर जमकर प्यार लूटा रहे है। वही एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए कहा, लगता है कि आपकी उम्र थम सी गई है। 

वही एक शख्स ने कहा, ये तो अपनी बेटी से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दूसरे ने लिखा, अपनी ब्यूटी का सीक्रेट हमें भी शेयर कर दीजिए। कई प्रशंसक श्वेता के लुक को फायर बता रहे हैं। वहीं कुछ कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी बनाकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं। वैसे श्वेता तिवारी ने जिस तरह खुद को मेंटेन किया हुआ है, उसकी जितनी भी प्रशंसा करो कम है। श्वेता तिवारी की तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा जाते है।

बिग बॉस OTT में झलका आलिया सिद्दीकी का दर्द, अभिनेता नवाजुद्दीन को लेकर कही ये बात

आकांक्षा पुरी को बिग बॉस ने लगाई लताड़, रो-रोकर बुरा हुआ एक्ट्रेस का हाल

तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -