19 वर्षीय सुम्बुल ने रचाई शादी! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश
19 वर्षीय सुम्बुल ने रचाई शादी! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान ने सिर्फ 19 वर्ष की आयु में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। सुम्बुल को स्टार प्लस के शो 'इमली' से घर-घर पॉपुलैरिटी मिली। तत्पश्चात, सुम्बुल 'बिग बॉस 16' में दिखाई दी। बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात् सुम्बुल ने टेलीविज़न शो से दूरी बना ली है। सुम्बुल टेलीविज़न शो की जगह कुछ नया करना चाहती हैं।

सुम्बुल के प्रशंसक उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे। इंतजार खत्म हुआ। सुम्बुल के नए प्रोजेक्ट की अपडेट लेकर आए हैं, जो आपको सरप्राइज करने वाला है। सुम्बुल, प्रतीक चौधरी के साथ Pocket FM की ऑडियो सीरीज 'डेविल से शादी' में दिखाई देने वाली हैं। प्रतीक एवं सुम्बुल की सीरीज की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं।

इन तस्वीरों में सुम्बुल मंडप के नीचे दुल्हन के जोड़े में दिखाई दे रही हैं। वहीं प्रतीक दूल्हा बनकर बैठे हैं। मंडप के नीचे बैठी सुम्बुल की आंखों में एक डर दिखाई दिया। सुम्बुल किस बात से डरी हुई हैं, ये सीरीज स्ट्रीम होने के पश्चात् ही पता चल पाएगा। वहीं प्रतीक बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि इनकी शादी कितने दिन तक चल पाती है। इन सारी बातों में सबसे मजेदार बात ये है कि सुम्बुल एवं प्रतीक की तस्वीरें देखने के बाद कई लोग ये समझ रहे हैं कि इनकी शादी हो गई है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

'जरूर इसके पीछे कोई गहरी साजिश है', आदिपुरुष पर बोले महाभारत शो के युधिष्ठिर

गैर-महिला के साथ होटल में थे AAP विधायक भूपत भयानी! जब उसका पति पहुंचा तो मुंह छिपाकर भागे, CCTV फुटेज वायरल

बिग बॉस OTT में झलका आलिया सिद्दीकी का दर्द, अभिनेता नवाजुद्दीन को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -