'जरूर इसके पीछे कोई गहरी साजिश है', आदिपुरुष पर बोले महाभारत शो के युधिष्ठिर
'जरूर इसके पीछे कोई गहरी साजिश है', आदिपुरुष पर बोले महाभारत शो के युधिष्ठिर
Share:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। निर्माताओं को फिल्म के खराब VFX, टपोरी डायलॉग्स एवं हिंदू देवताओं की गलत व्याख्या के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। वही अब महाभारत में युधिष्ठिर बने गजेंद्र चौहान का 'आदिपुरुष' पर गुस्सा फूटा हैं. गजेंद्र मानते हैं कि इस प्रकार की फिल्में देश की धार्मिक भावनाओं का माखौल उड़ाती हैं. 

अपने एक इंटरव्यू में गजेंद्र कहते हैं, सबसे पहले मैं यही बोलना चाहूंगा कि रामायण और महाभारत की कहानियां हमारे संस्कार और सभ्यता से जुड़ी हुई हैं. इस प्रकार से उनके साथ खिलवाड़ किसी को बर्दाश्त नहीं होना चाहिए. महाभारत और रामायण देखने की चीज नहीं है बल्कि यह तो सीखने की चीज है. एक विरासत के रूप में हम आने वाली जनरेशन को यह देते जाते हैं. यह हमारे देश की धरोहर है, जिसे संभालकर रखना चाहिए. इससे कोई गलत मेसेज नहीं जाना चाहिए. 

गजेंद्र ने कहा, मैंने इस फिल्म को देखने के लिए टिकट भी बुक कराई थी किन्तु पता नहीं क्यों मेरी आत्मा गवारा नहीं मान रही कि मैं इसे थिएटर में जाकर देखूं. दरअसल मैंने जो कुछ भी ट्रेलर, छोटे क्लिप्स में देख लिया है, वो सबकुछ जानने के बाद तो मुझे यही अहसास हुआ कि यह फिल्म उस लायक नहीं है. मैं अपनी मान्यता को बिलकुल भी समाप्त नहीं करना चाहता हूं. मैं राम को प्रभु श्रीराम के तौर पर ही देखना चाहता हूं. मैं तो मानता हूं कि अवश्य इसके पीछे कोई गहरा षड्यंत्र है, वो हमारे आने वाली पीढ़ी को खराब करना चाहते हैं.  मैं तो टी-सीरीज के भूषण जी को बोलना चाहूंगा कि उनके पिताजी ने जो लिगेसी बढ़ाई है और जिस प्रकार धार्मिक भावनाओं का ख्याल रखा है, उन्हें तो इन सब चीजों का संजीदगी से ध्यान रखना चाहिए. आने वाले वक़्त में ऐसी चीजों को बिलकुल भी वैल्यू नहीं देनी चाहिए. 

इंटरनेट पर छाया रवीना टंडन की बेटी राशा का सिंगिंग वीडियो, आवाज सुन फैंस हुए दीवाने

'कभी डरा देते हैं तो कभी जयकारा लगवा देते हैं…', ‘आदिपुरुष’ पर बोली ‘का बा’ फेम नेहा सिंह

मानव कौल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'गुलशन कुमार की हत्या के मामले में मुझे उठाकर ले गई थी पुलिस'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -