साड़ी में नजर आने वाली 'अनुपमा' की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बहुत ही अलग, अवतार देख चौंके फैंस
साड़ी में नजर आने वाली 'अनुपमा' की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बहुत ही अलग, अवतार देख चौंके फैंस
Share:

टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' की प्रत्येक भूमिका पिछले 1 वर्ष से अधिक समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. शो एक गुजराती परिवार की कहानी है, जिसमें दिखाई देने वाली ज्यादातर भूमिका साड़ी या सलवार सूट में दिखाई देते हैं. अब लंबे वक़्त पश्चात् इस शो में अनुपमा की समधन राखी दवे की एंट्री होने वाली है. मगर क्या आप जानते हैं कि शो में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली वालीं तसनीम शेख रियल लाइफ में बहुत बोल्ड बाला हैं. 

वही एक बार फिर तसनीम शेख सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. क्योंकि आज लंबे समय पश्चात् वह शो 'अनुपमा' में दिखाई दी हैं. तसनीम टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' में राखी दवे का किरदार निभा रही हैं. वह किंजल की मां एवं अनुपमा की समधन बनी हैं. क्या आप जानते हैं कि वास्तविक जिंदगी में वह बहुत बोल्ड अंदाज में अपनी जिंदगी जीती हैं. 

दरअसल, कुछ वक़्त पहले तसनीम शेख को पूल में अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया तथा अपनी बोल्ड पूल तस्वीरों से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. आपको बता दें कि तसनीम की शो में वापसी से कई बड़े ट्विस्ट भी आएंगे. शो की कहानी की बात करें तो तसनीम शेख अब शीघ्र ही नानी बनने वाली हैं. आज के एपिसोड से ऐसा लग रहा है कि राखी दवे अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलना चाहती हैं. वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि राखी दवे आगे क्या धमाल मचाती है.

ना बिकिनी ना ब्रा, सिर्फ टॉवल में टीवी की इन मशहूर हसीनाओं ने करवाया फोटोशूट

प्रतीक सहजपाल से खुश हुए सलमान खान, शेयर किया ये खास वीडियो

आंखें बंद करके ये लड़की जान लेती है दिल में छुपे राज, वीडियो देख शॉक्ड हुई शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -