आंखें बंद करके ये लड़की जान लेती है दिल में छुपे राज, वीडियो देख शॉक्ड हुई शिल्पा शेट्टी
आंखें बंद करके ये लड़की जान लेती है दिल में छुपे राज, वीडियो देख शॉक्ड हुई शिल्पा शेट्टी
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' आजकल ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसमें प्रतियोगी एक से बढ़कर एक करतब दिखा रहे हैं तथा जजेज को अपनी कला से इंप्रेस कर रहे हैं. सबसे अधिक सोशल मीडिया पर जादूगरों के एक्ट वायरल हो रहे हैं. हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है. इसी कड़ी में सुशील जायसवाल के एक्ट का वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है. दरअसल, सुशील ने माइंड तथा जादू के कॉम्बिनेशन से ऑडियंस सहित जजेज को हैरान कर दिया है. 

वही सुशील अपनी बहन श्रुति को शो में लेकर आए हैं. उन्होंने बताया कि 2 वर्षों में उनकी बहन ने अपने भीतर साइकिक पावर्स को देखा. श्रुति का कहना है कि जब आप आंखें बंद करते हो तो आप अपने अधिक सेंसेज में होते हो. शिल्पा शेट्टी, बादशाह, मनोज मुंतशिर एवं किरण खेर के समक्ष जब श्रुति आती हैं तो सभी बहुत डर जाते हैं. व्हाइट सिंपल ड्रेस तथा आंखें ऊपर. श्रुति का अवतार देखकर ही जजेज डर जाते हैं. सुशील, श्रुति की आंखों पर शिल्पा से काली पट्टी बांधने के लिए बोलते हैं. बादशाह, सुशील के हाथ पर एक 200 रुपये का नोट रखते हैं. 

वही श्रुति को सुशील दूर एक चेयर पर बिठा देते हैं. बादशाद ने कितने का नोट सुशील को दिया होता है, वह श्रुति कुर्सी पर बैठे-बैठे बता देती हैं. साथ ही इस नोट पर जो नंबर्स लिखा होता है, उसके बारे में भी श्रुति एकदम सही बताती हैं. सुशील के इस मैजिक तथा माइंड रीडिंग के कॉम्बिनेशन को देखकर जजेज बहुत इंप्रेस होते हैं. शिल्पा और किरण की प्रतिकिया हैरान कर देने वाली होती है. वही शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

लोगों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाए करण-तेजस्वी, ब्रेकअप सॉन्ग सुन रो पड़ेंगे आप

साड़ी में उर्फी जावेद को देख बोले लोग- 'इसको भी पूरा नहीं पहना...'

एक्ट्रेस नहीं बल्कि सिंगर बनना चाहती थी नेहा सरगम, इस अदाकारा के कारण की अभिनय जगत में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -