प्रतीक सहजपाल से खुश हुए सलमान खान, शेयर किया ये खास वीडियो
प्रतीक सहजपाल से खुश हुए सलमान खान, शेयर किया ये खास वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनरअप प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) से बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. तभी तो सलमान खान ने प्रतीक के सांग का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर टीम को शुभकामनाएं दी है.

सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल के म्यूजिक वीडियो 'प्यार है' (Pyaar hai)  को लॉन्च से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था. इस गाने को पायल देव ने गाया है. इसे प्रतीक सहजपाल पर फिल्माया गया है. सलमान खान ने सांग का टीजर साझा करते हुए लिखा था- सांग के लिए बेस्ट विशेज. एक्टर ने पायल देव और म्यूजिक प्रोड्यूसर आदित्य देव को टैग किया था.

हालांकि प्रतीक सहजपाल को सलमान खान ने सांग टैग नहीं किया है. मगर प्रतीक प्रशंसकों और प्रतीक के लिए सलमान का गाने को अपनी वॉल पर साझा करना भी बहुत स्पेशल था. सलमान खान के इस जेस्चर ने प्रतीक का दिल जीत लिया. उन्होंने भी कैप्शन में कमेंट करते हुए लिखा- भाई और हार्ट इमोजी बनाया. पायल देव ने कमेंट में सलमान खान का आभार जताया है. वही बात यदि प्रतीक सहजपाल की करे तो बिग बॉस 15 फिनाले के पश्चात् प्रतीक सहजपाल को सलमान खान से स्पेशल गिफ्ट भी मिला था. प्रतीक ने कहा था कि सलमान खान ने उन्हें आफ्टर पार्टी में अपनी व्हाइट टीशर्ट गिफ्ट की. साथ ही एक विशेष सलाह भी दी थी. सलमान और प्रतीक की साथ में तस्वीर वायरल हुई थी.

इस शख्स ने गुब्बारे में उड़ाई मलाइका अरोड़ा की कीमती अंगूठी, और फिर जो हुआ...

लोगों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाए करण-तेजस्वी, ब्रेकअप सॉन्ग सुन रो पड़ेंगे आप

साड़ी में उर्फी जावेद को देख बोले लोग- 'इसको भी पूरा नहीं पहना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -