ना बिकिनी ना ब्रा, सिर्फ टॉवल में टीवी की इन मशहूर हसीनाओं ने करवाया फोटोशूट
ना बिकिनी ना ब्रा, सिर्फ टॉवल में टीवी की इन मशहूर हसीनाओं ने करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न जगत तक की अदाकाराओं में इन दिनों बोल्डनेस कॉम्पिटिशन चल रहा है. स्थिति कुछ ऐसी है कि आए दिन बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्रियां जैसे निया शर्मा और रुबीना दिलैक आदि के हॉट फोटोशूट वायरल होते हैं. मगर आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए केवल टॉवल में अपनी फोटोज साझा करके सोशल मीडिया को हिला दिया. 

टीवी जगत की यदि बात करें तो सबसे पहला नाम निया शर्मा का ही आता है, निया शर्मा बोल्डनेस क्वीन तो है ही, और ये टॉवल फोटोशूट में पीछे रह जाएं, ऐसा कैसे हो सकता है. उन्होंने पिछले दिनों कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की थीं जिनमें वह टॉवल लपेटे सोफे पर आराम करती दिखाई दी थीं. उनके इस शूट ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही अभिनेत्री संजीदा शेख ने भी हाल ही में एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह टॉवल में गीले बालों के साथ बहुत हॉट अवतार में दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर खूब तारीफें पाईं थीं. आपको बता दें कि कई बार ये अभिनेत्री सिल्वर स्क्रीन पर भी टॉवल लुक में दिखाई दे चुकी हैं. इनकी बोल्डनेस को लेकर ये आए दिन चर्चाओं में छाई रहती हैं. वही इस लिस्ट में उतरन की छाया भी मतलब टीना दत्ता है जो आए दिन अपने हॉट फोटोशूट शेयर करती रहती है तथा उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. 

प्रतीक सहजपाल से खुश हुए सलमान खान, शेयर किया ये खास वीडियो

आंखें बंद करके ये लड़की जान लेती है दिल में छुपे राज, वीडियो देख शॉक्ड हुई शिल्पा शेट्टी

इस शख्स ने गुब्बारे में उड़ाई मलाइका अरोड़ा की कीमती अंगूठी, और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -