जल्द ही माँ बनने जा रही है ये अभिनेत्री
जल्द ही माँ बनने जा रही है ये अभिनेत्री
Share:

मूवी और TV इंडस्ट्री से एक के उपरांत एक खुशखबरियां सुनने के लिए मिल रही है। हाल ही में कई एक्ट्रेसेस ने अपने नन्हें-मुन्हों का स्वागत किया और कई एक्ट्रेसेस जल्द ही घर में नन्हें मेहमानों का स्वागत  करने वाली है। इसी दौरान मशहूर टीवी अभिनेत्री आशका गोराडिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। जी हां, 'लागी तुझसे लगन' की एक्ट्रेस जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने जा रही है। मदर्स डे के अवसर पर आशका ने यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें खूब बधाइयां भी दे  रहे है।

37 वर्ष की आशका ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखते हुए कहा हैं कि ‘इस मदर्स डे पर – यह और भी खास भी होता है। हमारा परिवार और प्रेक्टिस नवंबर तक एक और सदस्य के साथ बढ़ सकता है। हमें एक प्यार भरा विचार भेजें क्योंकि हम अभी तक की अपनी सबसे बड़ी यात्रा शुरू कर रहे हैं। बीच बेबी रास्ते में है। #parentstobe.'' फैंस आशका के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें खूब बधाइयां भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

जिसके पूर्व पहले हाल ही में आशका गोराडिया ने एक साक्षत्कार में बताया था कि उनकी शादी को 6 वर्ष हो चुके हैं और वो अब पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। वे लाइफ के इस पड़ाव को खुलकर जीना चाहती हैं और इसे एजॉय करना चाह रही है। उन्होंने अपने मदरहुड के अपने दौर को सबसे खुशनुमा दौर बता दिया है। खबरों का कहना है कि आशका गोराडिया ने ब्रेंट ग्लोब संग 1 दिसंबर 2017 में शादी रचाई थी और अब शादी के 6 साल बाद कपल पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। वर्कफ्रंट पर, टीवी शो लागी तुझसे लगन के अलावा डायन, कुसुम और नागिन जैसे हिट सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी है।

असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO

सबा इब्राहिम का टूटा मां बनने का सपना

भिड़े ने किया असित मोदी का सपोर्ट तो बोली जेनिफर- 'वह भी एक मर्द है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -