भिड़े ने किया असित मोदी का सपोर्ट तो बोली जेनिफर- 'वह भी एक मर्द है'
भिड़े ने किया असित मोदी का सपोर्ट तो बोली जेनिफर- 'वह भी एक मर्द है'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उलटा चश्मा की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बेनीवाल ने हाल ही में बताया कि उन्होंने मार्च में टेलीविज़न शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया था। जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने उन्हें सेक्सुअली हैरेसमेंट किया। अब जेनिफर ने अपने सह-कलाकार अभिनेता मंदार चंदवाडकर को भी घेरा है। शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका अदा करने वाले मंदार ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का समर्थन किया था। जेनिफर ने मंदार को असित का समर्थन करने के लिए लताड़ा तथा यह भी बताया कि वह क्यों प्रोड्यूसर का समर्थन कर रहे हैं।

शो में रोशन सोढ़ी की पत्नी अंजली की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री जेनिफर ने बताया था कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कई बार उनके साथ फ्लर्ट करने एवं सेक्सुअल एडवांटेज लेने का प्रयास किया। जेनिफर मिस्त्री ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "वह (मंदार) स्वयं भी एक मर्द है। वह क्या ही कहेगा जब वह खुद भी एक मर्द है? वह वही करेगा जो असित मोदी उससे बोलेंगे। फिर चाहे वो कुछ भी हो।"

जेनिफर ने कहा, "कल मेरे एक सह-कलाकार ने मुझे कॉल किया तथा उसने 45 मिनट तक मंदार को गालियां दीं। कि ये कैसे पलट गया। मैंने उससे बोला कि मुझे फर्क नहीं पड़ता। उसे करने दो जो कर रहा है। हर किसी को पता है कि वह असित का समर्थन क्यों कर रहा है। वह केवल असित कुमार मोदी के हिसाब से चलता है।" जब जेनिफर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस खुलासे के पश्चात् उनके कुछ सह-कलाकारों ने उनसे संपर्क किया है। उन्होंने कहा, "मुझे मेरे कुछ सह-कलाकारों ने कुछ दिन पहले संपर्क किया था। जब मैंने उन्हें बताया कि मैंने शिकायत दर्ज कराई है तो वो हैरान थे। उन्होंने कहा कि अरे ऐसा भी क्या है। ये मत करो। इतने लोगों का पेट चलता है।

कीकू शारदा ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, जानिए क्यों?

दीपिका कक्कड़ की ननद का हुआ मिसकैरिज, कहा- 'अल्लाह की मर्जी थी'

TRP की लिस्ट में इस शोज ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -